logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik ने खुद को किया सिद्धार्थ शुक्ला से कम्पेयर, कहा- 'हम दोनों...'

'बिग बॉस ओटीटी 3' में फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ चर्चा में बने हुए हैं. अरमान ने खुद को सिद्धार्थ शुक्ला से  कम्पेयर किया.

Updated on: 27 Jun 2024, 04:51 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik: फेमस  रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) में हर रोज तीखी बहस और कई खुलासों के कारण सुर्खियां बटोर रहा है. घर में इस समय फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक भी अपनी दोनों पत्नियों के साथ चर्चा में बने हुए हैं. अरमान ने पायल (Payal Malik) और कृतिका (Kritika Malik) के साथ शो में एंट्री ली है. दो शादियां करने वाले अरमान को शो में देखकर लोग और कुछ सेलेब्स जमकर लताड़ लगा रहे हैं. वहीं अरमान घर में अपने गेम को मजबूत करने में लगे हैं. इस बीच अरमान ( Armaan Malik) ने खुद को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से  कम्पेयर किया.

'मैं खुद को सिद्धार्थ की तरह ही देखता हूं'

दरअसल, अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3' में जाने से पहले  एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पर्सनालिटी सिद्धार्थ शुक्ला से बहुत मिलती है. अरमान ने कहा- 'मैं खुद को सिद्धार्थ की तरह ही देखता हूं. हमारी पर्सनालिटी काफी ज्यादा मिलती है. सिद्धार्थ एक ऐसे व्यक्ति थे जो काफी शांत रहते थे. जब तक कोई उन्हें उकसाया नहीं करता था तब तक वह कुछ किसी को भी कुछ नहीं कहते थे, ऐसा ही मैं भी हूं. मुझसे जब तक कोई पंगा नहीं लेगा मैं किसी को बुरा भला नहीं कहूंगा.'

क्या है बिग बॉस में आने की वजह?

अरमान मलिक बेहद फेमस यूट्यूबर है. इनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है, इनके कई सारे चैनल हैं और इंस्टाग्राम पर भी पूरी फैमली के पेज हैं. एक्टर की अच्छी-खासी कमाई है. अरमान मलिक और उनकी पत्नियों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन इसके बावजूद भी अरमान ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' ज्वाइन करने की पीछे की वजह बताई है. अरमान ने कहा कि उनके पास नेम और फेम दोनों है. लेकिन उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने का फैसला इसलिया लिया, ताकि वो लोग जो उन्हें नहीं जानते, वो उन्हें जान सकें. बता दें, अरमान का दोनों पत्नियों संग शो में आना कई लोगों को खटक रहा है. इस लेकर बिग बॉस पर भी लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: 'गली बॉय' से नेजी की जिंदगी पर पड़ा बुरा असर, रैपर ने किया बड़ा खुलासा