Advertisment

Armaan Malik: तीन शादियां..नौकरानी से रेप...अरमान मलिक के कई विवाद, विशाल पांडे के सपोर्ट में उतरे लोग

Armaan Malik Wives: अरमान मलिक ने टोटल तीन शादियां की हैं. अरमान की पहली पत्नी ने उनपर मारपीट और पैसों की उगाही के आरोप लगाए थे.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Armaan Malik

Armaan Malik ( Photo Credit : social media)

Advertisment

Armaan Malik Controversy: बिग बॉस सीजन 3 के कंटेस्टेंट अरमान मलिक काफी चर्चा में हैं. उन्होंने हाल में शो में दूसरे खिलाड़ी विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया था. वीकेंड का वार एपिसोड में अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने सरप्राइज विजिट की. उन्होंने विशाल से अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर की गई टिप्पणी के बारे में बात की. विशाल ने कहा था कि उन्हें कृतिका भाभी पसंद हैं और वो इसके लिए गिल्टी महसूस करते हैं. विशाल के इस कमेंट पर अरमान मलिक भड़क गए और उन्हें तमाचा जड़ दिया. इसके बाद से दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर लड़ रहे हैं. विशाल पांडे के सपोर्ट में भी कुछ यूट्यूबर्स सामने आए हैं. इतना ही नहीं इस घटना ने अरमान मलिक के पुराने विवाद चर्चा में ला दिए हैं. उनपर नौकरानी के साथ लगे रेप के आरोपों की भी चर्चा हो रही है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- BB OTT 3: दूसरी बीवी के लिए कमेंट सुन अरमान मलिक ने खोया आपा, विशाल पांडे को जड़ दिया जोरदार थप्पड़

भाविन ने अरमान को कहा क्रिमिनल
यूट्यूब पर अब अरमान मलिक के खिलाफ एक बड़ी फौज खड़ी होती नजर आ रही है. विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के बाद यूजर्स अरमान मलिक के विवाद और क्राइम रिकॉर्ड को खंगाल रहे हैं. विशाल के दोस्त और यूट्यूबर भाविन भानुशाली ने अरमान मलिक को रेपिस्ट कहते हुए लताड़ लगाई है. भाविन ने कहा, जो लोग क्रिमिनल हैं वो मेरे भाई को टारगेट कर रहे हैं. इस शो में अपराधियों को कंटेस्टेंट बना दिया गया है. भाविन ने कहा कि जिस शख्स पर पोक्सो एक्ट लगा था जिसने नौकरानी को नहीं छोड़ा जो तीन-तीन शादी करता है वो शो में भी थप्पड़ मारता है. ऐसे शख्स को कोई कैसे सपोर्ट कर सकता है."

Advertisment

भाविन के अलावा सोशल मीडिया पर फैंस अरमान मलिक और उनके परिवार को जमकर लताड़ रहे हैं. विशाल के कमेंट को मजाकिया कहते हुए यूजर्स ने अरमान मलिक को खूब खरी-खोटी सुनाई हैं. अधिकतर लोगों ने विशाल पांडे को अपना समर्थन दिया है. 

रेप के आरोपी हैं अरमान मलिक
सोशल मीडिया पर अरमान मलिक के पुराने विवाद उठा रहे हैं. दरअसल, 2019 में अरमान मलिक पर 11 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप लगे थे. ये बच्ची उनके घर में हाउस हेल्प का काम करती थी. चौंकाने वाली बात ये है कि खुद पायल मलिक ने बच्ची की मां के साथ जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इस मामले पर अरमान मलिक ने ये कहकर पल्ला झाल लिया था कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है. हालांकि, उन्होंने रेप के आरोपों पर कोई सफाई नहीं दी थी. अब यूट्यूब पर यूजर्स अरमान मलिक के इस विवाद पर रिसर्च करने की बात कह रहे हैं.

Advertisment

अरमान मलिक की तीन शादी
बता दें कि अरमान ने टोटल तीन शादिया रचाई हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम सुमित्रा है और उनसे यूट्यूबर के दो बच्चे भी हैं. दूसरी पत्नी पायल मलिक हैं और तीसरी कृतिका मलिक हैं. ऐसे अरमान मलिक टोटल 6 बच्चों के बाप हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अरमान मलिक के खिलाफ ट्रोलिंग शुरू कर दी है. पायल को भी कमेंट सेक्शन में भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Bigg Boss Ott 3 Bollywood News बिग बॉस Armaan Malik अरमान मलिक Vishal Pandey बिग बॉस ओटीटी 3
Advertisment
Advertisment