Advertisment

Bigg Boss OTT 3: दूसरी पत्नी कृतिका को टाइट कपड़ों में देख आग बूबला हुए अरमान मलिक, बोले- 'तुम्हारा शेप...'

अरमान मलिक ने अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक से टाइट कपड़े पहनने से मना किया. जिसके बाद कृतिका जैकेट पहने नजर आई. 

author-image
Sezal Thakur
New Update
Armaan Kritika

Armaan, Kritika ( Photo Credit : @JioCinema)

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है और भी ज्यादा मजेदार होते जा रहा है. शो से नीरज, पायल मलिक, पौलमी दास और  मुनीषा खटवानी का एलिमिनेशन हो गया है. वहीं खबर है कि आज विकेंड के वार एपिसोड में चंद्रिका दिक्षित (Chandrika Dixit) घर से बाहर हो जाएंगी. इस शो में कई ऐसे घटना होती है, जो दर्शकों को शो से बांधे रखती हैं, इनमें से ही एक ऐसी घटना ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, वो थी जब अरमान मलिक (Arman Malik) ने अपनी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) से टाइट कपड़े पहनने  से मना किया. 

Advertisment

अरमान  ने कृतिका से कपड़े बदलने को कहा

'बिग बॉस ओटीटी 3' में अक्सर कृतिका मलिक  जिम वियर में देखा गया है और वो एक्सरसाइज करते हुई भी देखी गई हैं. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में कृतिका मलिक को गुलाबी और काले रंग के जिम वियर पहने देखा गया. उन्होंने जो टॉप पहना था, उसके पीछे कटआउट डिजाइन था और ट्राउजर स्किनी तरीके से फिट था. जब वह अरमान मलिक के पास से गुजरीं तो उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी को बुलाया और कृतिका से  कपड़े बदलने को कहा. इस पर कृतिका ने उसने पूछा,'पजामा पहन लूं?' उन्होंने जवाब दिया, 'ठीक है इस पर शेप दिख रहा है' कृतिका ये सुन वहां से चली गईं. बाद में, वह रसोई में खाना बनाते समय अपने टॉप के ऊपर एक काली जैकेट पहने हुए दिखाई दी. 

आखिर डीप-नेक क्यों नहीं पहनेंगी कृतिका

दरअसल, कुछ समय पहले विशाल पांडे (Vishal Panday) ने शो में कहा था कि उन्हें कृतिका भाभी अच्छी लगती है, जिसका पूरे घर में मुद्दा बन गया था. वहीं अरमान ने भी विशाल को थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद एक एपिसोड में  कृतिका मलिक को विशाल पांडे द्वारा चंद्रिका दीक्षित के साथ उनके बारे में की गई कमेंट के बारे में बात करते हुए सुना गया. कृतिका ने बताया कि वह डीप-नेक डिजाइन वाले ट्रेंडी कपड़े नहीं पहन सकती हैं क्योंकि वह अनकंफर्टेबल महसूस करने लगी हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर विशाल पांडे के फैंस ने अरमान और कृतिका को ट्रोल भी किया.  

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Bigg Boss OTT 3 arman malik Entertainment News News in Hindi मनोरंजन खबरें Bigg Boss Ott 3 Vishal Pandey Bigg Boss OTT Season 3 Kritika Malik
Advertisment
Advertisment