logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: 'दूसरे का पति यूज कर लेती हूं तो...', ये क्या बोल गईं कृतिका मलिक? भड़के यूजर्स

अरमान मलिक से दूसरी शादी को लेकर कृतिका को लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई. वहीं अब उनके लेटेस्ट स्टेटमेंट सुनने के बाद लोगों के गुस्से को और हवा मिल गई है.

Updated on: 29 Jun 2024, 08:54 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3:  बिग बॉस ओटीटी 3 में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. जैसे जैसे शो अपने चरम पर पहुंच रहा है इसका एक्साइटमेंट लेवल और भी बढ़ता जा रहा है. शो में फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik)  और उनकी दोनों बीवियां, पायल (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) का ड्रामा चालू है. पिछले दिनों पायल के इमोशनल ब्रेकडाउन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और कृतिका को दूसरी शादी को लेकर लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई. वहीं अब कृतिका का एक लेटेस्ट स्टेटमेंट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसे सुनने के बाद लोगों के गुस्से को और हवा मिल गई है. ये सब शुरू होता है पौलोमी और कृतिका के बीच हो रही बातचीत के दौरान. 

सरे का पति यूज कर लेती हूं- कृतिका

एक एपिसोड के दौरान पॉलोमी दास (Poulomi Das) को अरमान मलिक और कृतिका मलिक से बात करते हुए देखा गया. इस दौरान कृतिका को अरमान का तौलिया यूज करते देख पॉलोनी कहती है, 'तुम लोग एक दूसरे का टॉवल यूज कर लेते हो?' इस पर अरमान मलिक ने कहा, 'करते हैं, मियां-बीवी है क्यों नहीं कर लेंगे. क्यों? नहीं करना चाहिए?'. इस पर कृतिका ने भी पॉलोमी को जवाब देते हुए कहा, 'जब दूसरे का पति यूज कर लेती हूं तो ये तो फिर भी टॉवल है.' कृतिका की बात सुनकर पॉलोमी जोर से हंसने लगती हैं. इसके बाद कृतिका कहती हैं, 'खुद की बेइज्जती खुद कर सकते हैं, लेकिन कोई और करेगा तो मुंह तोड़ दूंगी'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss ott 3 Khabri (@biggbossott3.tazakhabar)

सना ने अरमान को किया कन्फ्रंट

इससे पहले के एपिसोड में सना मकबूल (Sana Makbul) अरमान मलिक को उनकी दो शादियों पर कन्फ्रंट करती दिखी थीं. इस दौरान सना ने यूट्यूबर से सवाल किया था कि अगर पायल (Payal Malik) दूसरी शादी कर लेती हैं तो इस पर अरमान क्या करते? इस पर अरमान चिढ़ जाते हैं और कहते हैं कि 'पायल ने एक्सेप्ट कर लिया, मैं नहीं करता.' वहीं पायल को भी अरमान की दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए देखा गया था, जब वह रोने लगी थी, उन्होंने कहा था- 'एक दिन मैं बाहर थी और ये दोनों (कृतिका और अमरान) कहीं साथ में थे. इनके बीच शादी करने की बात हुई और ये दोनों शादी करके आ गए. मेरे पास फोन आया- 'अरे पायल खुशखबरी देनी है, मैं इनकी हर एक चीज समझ जाती हूं. मैंने कहां तुमने शादी कर ली?'

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: 'एक दिन मैं बाहर थी और ये दोनों...' पति की दूसरी शादी को याद कर रोने लगीं पायल मलिक