logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: चंद्रिका दीक्षित, रणवीर शोरी से लेकर दीपक चौरसिया तक, देखें कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट

बिग बॉस ओटीटी 3 का भव्य प्रीमियर सभी उम्मीदों से बढ़कर रहा, डांस सीक्वेंस, हास्य और नॉन-स्टॉप मनोरंजन के साथ दर्शकों ने खूब इंजॉय किया.

Updated on: 22 Jun 2024, 06:42 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 का भव्य प्रीमियर सभी उम्मीदों से बढ़कर रहा, डांस सीक्वेंस, हास्य और नॉन-स्टॉप मनोरंजन के साथ दर्शकों ने खूब इंजॉय किया. होस्ट के तौर पर मशहूर अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी जबरदस्त एंट्री से स्टेज पर तहलका मचा दिया, साथ ही अभिनेता ने 'काटे नहीं कट ते' और 'गल्लां गुड़ियां' जैसे अन्य गानों पर अपना शानदार परफॉर्मेंस दिया. ऐसे में अगर अभी तक आपको नहीं मालूम कि, इस बिग बॉस ओटीटी 3 में कौन-कौन कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाले हैं, तो चलिए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं...

गौरतलब है कि, इस रियलिटी शो के लिए इस सीज़न में विभिन्न प्रकार के टीवी अभिनेता, प्रभावशाली व्यक्ति, समाचार निर्माता, संगीतकार और खेल सितारे शामिल हैं. नीचे जानें कंटेस्टेंट की सूची में कौन-कौन शामिल है.

​चंद्रिका दीक्षित

दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका अपने स्टॉल के वायरल वीडियो की बदौलत मशहूर हुईं. सोशल मीडिया पर उनके जीवंत व्यक्तित्व ने उन्हें महत्वपूर्ण फॉलोअर्स हासिल करने में मदद की है.

रणवीर शौरी

रणवीर शौरी कई लोकप्रिय और सफल फिल्मों का हिस्सा रहे हैं जिन्होंने एक अभिनेता के रूप में उनकी कला और प्रतिभा का प्रदर्शन किया है. उनके उल्लेखनीय प्रदर्शनों में खोसला का घोसला!, भेजा फ्राई (2007), जिस्म, ट्रैफिक सिग्नल, प्यार के साइड इफेक्ट्स, भेजा फ्राई 2, सोनचिरैया, लक्ष्य, अंग्रेजी मीडियम, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है सहित कई अन्य फिल्में में शामिल हैं.

​शिवानी कुमारी

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के अरियारी गांव की शिवानी कुमारी एक सोशल मीडिया स्टार हैं, जो अपनी मां और बहनों के साथ अपने देश के जीवन का दस्तावेजीकरण करने के लिए जानी जाती हैं. 4 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और बड़ी संख्या में यूट्यूब फॉलोअर्स के साथ, वह बिहार की मनीषा रानी की तरह बिग बॉस ओटीटी 2 पर अपनी छाप छोड़ने की उम्मीद करती है.

सना मकबूल खान

सना मकबुल खान का मॉडलिंग करियर 2009 में रियलिटी शो 'टीन दिवा' से शुरू हुआ. वह तब से 'कितनी मोहब्बत है', 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और 'अर्जुन' जैसे टीवी शो में दिखाई दीं. वह हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आईं और उन्होंने अपना नाम सना खान से बदलकर सना मकबुल खान रख लिया. 

विशाल पांडे

मुंबई में स्थित विशाल पांडे, समीक्षा और भाविन के साथ अपने लिप-सिंकिंग वीडियो के लिए प्रसिद्ध हैं, जिन्हें टीन तिगड़ा के नाम से जाना जाता है. सोशल मीडिया पर उनके जबरदस्त 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं.

लवकेश कटारिया

लव कटारिया (लवकेश) का जन्म 28 सितंबर 1998 को हरियाणा के गुरुग्राम में हुआ था. वह अपनी मनोरंजक सामग्री और सक्रिय सोशल मीडिया उपस्थिति के लिए एक प्रसिद्ध YouTuber और सोशल मीडिया प्रभावकार हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव के करीबी दोस्त लव को प्रशंसक 'कटारिया' कहकर बुलाते हैं. खुद को सोशल मीडिया सनसनी के रूप में स्थापित करने के अलावा, वह मटका भारी (अंजलि अरोड़ा के साथ) और वेहेम सहित विभिन्न संगीत वीडियो में दिखाई दिए हैं.

दीपक चौरसिया

दीपक चौरसिया, एक अनुभवी पत्रकार हैं जो कई समाचार संगठनों के साथ अपने काम के लिए जाने जाते हैं, पिछले पत्रकारों के नक्शेकदम पर चलते हैं जो बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में दिखाई दे चुके हैं.

इसके साथ इंटरनेट की कई अन्य मशहूर हस्तियां भी शामिल हैं, जिन्हें Big Boss के मंच पर देखने को उनके फैन्स और फॉलोअर्स को बेसब्री से इंतजार है.