Advertisment

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 की फिनाले डेट आई सामने, जानें विनर को मिलेगी कितनी प्राइज मनी?

बिग बॉस ओटीटी 3 खूब सुर्खियों में छाया हुआ है. इन सबके बीच अब इस शो की ग्रैंड फिनाले की तारीख को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. चलिए जानते हैं ग्रैंड फिनाले कब है?

author-image
Sezal Thakur
New Update
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 ( Photo Credit : Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है और भी ज्यादा मजेदार होते जा रहा है. शो से नीरज, पायल मलिक, पौलमी दास, मुनीषा खटवानी और वडा पाव गर्ल चंद्रिका दिक्षित का एलिमिनेशन हो गया है. वहीं अब घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट  यूट्यूबर अदनान शेख (Adnaan Shaikh) की भी एंट्री हो गई है. .शो अब धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है और फैंस ये जानने के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का ग्रैंड फिनाले कब होगा? तो चलिए जानते हैं

Advertisment

कब होगा ‘बिग बॉस OTT 3’ का ग्रैंड फिनाले? 

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की शुरुआत 21 जून को हुई ही और ये शो काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. इस दौरान बिग बॉस के घर में मिड-वीक एविक्शन भी हुआ. हर हफ्ते शो से कंटेस्टेंट बाहर हो रहे हैं, इस बीच  ग्रैंड फिनाले की तारीख को लेकर एख अपडेट सामने आया है. बिग बॉस खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक  बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss OTT 3 Grand Finale) 4 अगस्त, 2024 को होने वाला है. शो को कथित तौर पर एक सप्ताह का एक्सटेंशन मिल रहा है और इसलिए फिनाले 4 अगस्त को होगा. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार  बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर को 25 लाख रुपये मिलेंगे. हालांकि इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं की गई है.

अदनान शेख आते ही शो से होंगे बेघर?

बता दें, बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के घर में अदनान ने आते ही घर का सबसे बड़ा नियम तोड़ दिया. वह लगातार घरवालों को बाहर की बातें बताने लगे. ऐसे में बिग बॉस भड़क गए और उन्होंने अदनान की क्लास लगा दी. बिग बॉस ने कहा- 'आप अभी इसी वक्त इस घर से बाहर आ जाइए.' उन्होंने अदनान पर तंज कसते हुए ये भी कहा कि वह अब उनके बदले इस घर में अखबार भेज देंगे. इस दौरान घरवाले हैरान रह गए. वहीं अदनान का चेहरा उतर गया. कुछ देर बार बिग बॉस ने अदनान को आखिरी चेतावनी दी और घर में रहने का एक और मौका दिया. वहीं, इस खबर के सामने आते ही लोग रिएक्ट करर रहे हैं और कह रहे हैं कि अदनान ओवरस्मार्ट बन रहा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale Armaan Malik Lovekesh Katari Entertainment News Bigg Boss Ott 3 बिग बॉस ओटीटी 3 हिंदी में मनोरंजन की खबरें Vishal Pandey Bigg Boss OTT Season 3
Advertisment
Advertisment