Advertisment

Bigg Boss OTT 3: विशाल के कमेंट से इनसिक्योर हुईं कृतिका मलिक, घर में नहीं पहनेंगी डीपनेक टॉप

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के पिछले एपिसोड में कृतिका मलिक ने खुलासा किया कि विशाल पांडे के कमेंट की वजह से वह इनसिक्योर हो गई हैं

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 ( Photo Credit : social media)

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में जबरदस्त हंगामा चल रहा है. इसमें धीरे-धीरे अब खिलाड़ियों के बीच दोस्ती-दुश्मनी के खेल शुरू हो गए हैं. हाल में इस सीजन का सबसे बड़ा विवाद हुआ था. विशाल पांडे ने कृतिका मलिक की तारीफ की थी. इसके बाद अरमान मलिक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था. विशाल पांडे के ने कहा था कि उन्हें कृतिका भाभी पसंद हैं उन्हें इसके लिए शर्मिंदगी भी महसूस होती है. इस कमेंट को लेकर काफी बवाल मचा था. अब इस पर कृतिका मलिक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. लेटेस्ट एपिसोड में कृतिका ने बताया कि विशाल के कमेंट ने उन्हें घर के अंदर इनसिक्योर कर दिया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Vishal Pandey: थप्पड़ कांड के बाद विशाल पांडे को मिला सेलेब्स से सपोर्ट, बहन ने अरमान मलिक से की माफीनामे की मांग

कृतिका मलिक नहीं पहन पा रही हैं डीपनेक

9 जुलाई, 2024 के एपिसोड में कृतिका मलिक ने खुलासा किया कि विशाल पांडे के कमेंट के बाद वह घर के अंदर असुरक्षित महसूस कर रही हैं. उन्हें अब घर में फैंसी आउटफिट पहनने का मन नहीं करता है. वह डीपनेक टॉप और आउटफिट नहीं पहन सकती हैं. कृतिका मलिक इस मामले में चंद्रिका दीक्षित के साथ बात कर रही थीं. उन्होंने कहा कि, घटना के बाद वह घर में ट्रेंडी कपड़े पहनने में सहज नहीं थीं.

डीपनेक टॉप नहीं पहन पाईं कृतिका

कृतिका विशाल को लेकर चंद्रिका दीक्षित से कहती हैं, "तू एक भाई-बहन, एक दोस्त के रिश्ते को खराब कर रहा है. मलिक ने आगे कहा कि उन्होंने उस दिन पहनने के लिए एक टॉप लिया था लेकिन उसका गला बड़ा था और इसलिए उन्होंने इसे पहनने से परहेज किया. उसने कहा, "मैंने झूठ बोला कि मुझे लूज़ है.लूज़ नहीं था, मुझे फिट था. उसका गला थोड़ा यहां तक था, तो मेरा मन ही नहीं हुआ. इस घर में नहीं पहन ना है वो कपड़े."

विशाल पांडे के खिलाफ हुए घरवाले

बिग बॉस ओटीटी 3 में विशाल पांडे के कमेंट ने घरवालों को दो खेमों में बांट दिया था. इस मामले ने इतना जोर पकड़ लिया था कि अरमान मलिक ने विशाल को चांटा जड़ दिया था. शो में बाकी खिलाड़ियों ने बीच-बचाव करके एक-दूसरे को शांत किया था. 

बिग बॉस ओटीटी 3 में फिलहाल, रणवीर शौरी, शिवानी कुमारी, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, चंद्रिका दीक्षित, दोनों सना समेत सभी खिलाड़ी मौजूद हैं. घर में खिलाड़ियों के बीच हाईजीन और खाने-पीने को लेकर भी लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

कृतिका मलिक Armaan Malik kritika malikkritika malik Bigg Boss Ott 3 विशाल पांडे शिवानी कुमारी shivani kumari Vishal Pandey
Advertisment
Advertisment