logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: 'एक दिन मैं बाहर थी और ये दोनों...' पति की दूसरी शादी को याद कर रोने लगीं पायल मलिक

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल अपने पति की दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए फूट फूटकर रोने लगी. पायल ने क्या-कुछ कहा, चलिए जानते हैं.

Updated on: 27 Jun 2024, 07:56 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3 Payal Malik: फेमस  रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) हर रोज तीखी बहस और कई खुलासों के कारण सुर्खियां बटोर रहा है. शो के हाल के एपिसोड में घर में इमोशंस का तूफान देखने को मिला. हर कोई अपने स्टोरी और स्ट्रगल के दिन याद कर रोता नजर आया. इस बीच फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की पहली पत्नी पायल मलिक अपने पति  और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका (Kritika Malik) के बारे में बात करते हुए अपने आंसू नहीं रोक पाईं. पायल मलिक शो के बाकी कंटेस्टेंट्स से बात करते हुए रो पड़ी. 

मैंने कहां तुमने शादी कर ली- पायल

'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स के शेयर किए गए वीडियो में पायल मलिक अपने पति अरमान और कृतिका की शादी के बारे में बात कर रही थी.  उस दिन को याद करते हुए उन्होंने कहा- 'एक दिन मैं बाहर थी और ये दोनों (कृतिका और अमरान) कहीं साथ में थे. इनके बीच बात हुई होगी कि चलो शादी करते हैं तो उसने (कृतिका) भी कह दिया करते हैं. ये दोनों शादी करके आ गए. मेरे पास फोन आया- 'अरे पायल एक ना खुशखबरी देनी है', मैं इनकी हर एक चीज समझ जाती हूं. मैंने कहां तुमने शादी कर ली?'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

पायल की आंखों से छलके आंसू

पायल बोल ही रही थी कि इस बीच मुनीषा खटवानी ने उन्हें टोकते हुए पूछा, 'तुमको नहीं लगा इसने बहुत बड़ा धोखा दिया है. आप की सबसे अच्छी दोस्त होकर, आप के पति के साथ शादी की? हालांकि, पायल इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं, क्योंकि वो अपने आंसू नहीं रोक पाई और रोने लग गई. पायल के रोते ही अरमान तुरंत उन्हें  संभालने के लिए आते हैं और कहते हैं कि- 'इस बात को 7 साल हो गए हैं, अब तो खुश है ना? ओए, खुश है ना? अब तो मुझे ऐसा लगता है कि दोनों की शादी हो रखी है. मैं तो बीच में ऐसे ही हूं.' वहीं कृतिका इस दौरान कहती हैं कि, 'जब भी वह (पायल) ये कहानी सुनाती हैं तो हमेशा भावुक हो जाती हैं.'

लगातार किया जा रहा ट्रोल

बता दें, अरमान मलिक और उनकी पत्नियों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है. वहीं बिग बॉस में आने पर भी इन्हें लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. वहीं, फेमस होने के बाद भी बिग बॉस में आने के फैसले के बारे में अरमान मलिक ने बताया था कि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने का फैसला इसलिया लिया, ताकि वो लोग जो उन्हें नहीं जानते, वो उन्हें जान सकें.