Advertisment

Payal Malik Troll: विशाल पांडे पर भड़ास निकालकर ट्रोल हुईं पायल मलिक, लोगों ने बताया- 'ड्रामेबाज'

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच तीखी नोंक-झोंक हो गई थी. इसके बाद अरमान ने विशाल को थप्पड़ मार दिया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Payal Malik Troll

Payal Malik Troll( Photo Credit : social media)

Payal Malik Troll: बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट अरमान मलिक काफी विवादों में हैं.  उनकी पहली पत्नी पायल मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 को बाहर हो चुकी हैं. पायल शो से बाहर गईं और घर के अंदर बवाल हो गया. दरअसल, विशाल पांडे ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को लेकर एक कमेंट किया था कि वो उन्हें अच्छी लगती हैं. ये मजाकिया कमेंट अरमान को बरदाश्त नहीं हुआ और उन्होंने विशाल को थप्पड़ मार दिया. इस मुद्दे पर पायल मलिक ने एक लाइव वीडियो शेयर किया है. लाइव वीडियो में पायल रो पड़ीं. सोशल मीडिया पर यूजर्स पायल के इस इमोशनल एंगल को ड्रामेबाजी बता रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- Armaan Malik: तीन शादियां..नौकरानी से रेप...अरमान मलिक के कई विवाद, विशाल पांडे के सपोर्ट में उतरे लोग

विशाल के फैंस ने पायल को लताड़ा

पायल मलिक के इस वीडियो पर विशाल पांडे के फैंस ने तीखी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने पायल पर विशाल को बदनाम करने के आरोप लगाए हैं. तीखी आलोचना के बाद पायल ने अब वीडियो हटा दिया है. हालांकि, वायरल क्लिप पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया जा चुका है. 

वीडियो में क्या कह रही थीं पायल

वीडियो में पायल को रोते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने कहा कि, ''अगर अपने परिवार के लिए स्टैंड लेना गलत है तो मैं आगे से स्टैंड नहीं लूंगी अपने परिवार के लिए. मेरी गलती कहां है मुझे बस इतना बता दो. मैं किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहती, किसी के खिलाफ नहीं बोलूंगीय. इतनी सारी ज़िम्मेदारी के बाद सब कुछ कर रही हूं लेकिन फिर भी लोगों को लगता है कि इसको बाहर निकाल दिया है तो पागल हो गई है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝕣ꫀꪖꪶⅈ𝕥ꪗ 𝕥ꪖᦔ𝕜ꪖ (@reality__tadka)

पायल के वीडियो पर कमेंट सेक्शन में लोगों ने उन्हें ड्रामेबाज कहा और जमकर ट्रोल किया. भयानक ट्रोलिंग के बाद पायल ने वीडियो हटा दिया. दरअसल, वह विशाल पांडे को मारे गए थप्पड़ की वकालत कर रही थीं. वहीं अधिकतर लोगों का मानना है कि विशाल के कमेंट के लिए उनके साथ हिंसा नहीं होनी चाहिए थी. 

ये भी पढ़ें- BB OTT 3: दूसरी बीवी के लिए कमेंट सुन अरमान मलिक ने खोया आपा, विशाल पांडे को जड़ दिया जोरदार थप्पड़

ये भी पढ़ें- Munisha Khatwani Evicted: बिग बॉस से बाहर हुईं मुनीषा खटवानी, जानें कैसा रहा शो में उनका सफर

Source : News Nation Bureau

कृतिका मलिक बॉलीवुड न्यूज Payal Malik Bigg Boss Ott 3 अरमान मलिक पायल मलिक Vishal Pandey
Advertisment
Advertisment