logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss Ott 3: सलमान को रिप्लेस करने पर बोले अनिल कपूर, 'यही जिंदगी है, मुझे भी दो...'

'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. इस दौरान अनिल कपूर ने शो को लेकर बातचीत की साथ ही सलमान खान को रिप्लेस करने के सवाल का भी जवाब दिया. 

Updated on: 19 Jun 2024, 05:05 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss Ott 3:  बिग बॉस ओटीटी सीजन 3  अपने नए सीजन के साथ 21 जून से वापसी करने जा रहा है. पिछले कई दिनों से शो को लेकर जबरदस्त बज बन चुका है. शो को इस बार सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट करेंगे. शो में होस्ट के साथ-साथ इस बार काफी कुछ बदलने वाला है. वहीं मुंबई में हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. इस दौरान अनिल कपूर ने शो को लेकर बातचीत की साथ ही सलमान (Salman Khan) को रिप्लेस करने के सवाल का भी जवाब दिया. 

सलमान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता

जब अनिल कपूर से सलमान खान को रिप्लेस करने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- 'सलमान मेरा दोस्त है, भाई है, हम एक-दूसरे के शुभचिंतक हैं. सलमान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता और अनिल कपूर को भी कोई रिप्लेस नहीं कर सकता. जब मैंने उसे शो होस्ट करने के बारे में सलमान को बताया तो वो बहुत खुश और एक्साइटेड था. बाकी, कभी मैं रिप्लेस किया जाता हूं, कभी वो रिप्लेस किया जाता है. ये जो शब्द है न वो बड़ा गलत है, सही नहीं है. सबके पास काम है और सबको काम मिलता रहेगा. कभी कुछ ना करने की अलग-अलग वजह होती हैं जैसे किसी के पास कभी वक्त नहीं होता.' इसके अलावा एक्टर अनिल कपूर ने अपनी खुद की फिल्मों में रिप्लेस होने के बारे में भी बात की. 

'मुझे दो फिल्मों से रिप्लेस किया गया'

अनिल कपूर ने कहा, 'हाल ही में मुझे भी दो फिल्मों में रिप्लेस कर दिया गया. अब, इसके पीछे क्या कारण है, यह मुझे नहीं पता, लेकिन ऐसी चीजें होती रहती हैं. हमें बस अपना काम ईमानदारी के साथ करते रहना चाहिए. यही जिंदगी है.' बता दें, जिन दो फिल्मों से रिप्लेस होने की बात अनिल कपूर ने की, उनका इशारा इशारा फिल्म 'नो एंट्री 2' (No Entry 2) और 'वेलकम 3' यानी 'वेलकम टू जंगल'  (Welcome 3) की तरफ था. अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म 'नो एंट्री' में अनिल कपूर, सलमान खान और फरदीन खान नजर आए थे. हालांकि, इसके सीक्वल में वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर को कास्ट किया गया है. वहीं 'वेलकम टू जंगल' में अक्षय कुमार और परेश रावल तो हैं लेकिन अनिल कपूर, नाना पाटेकर  को कास्ट नहीं किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 के घर में हॉटनेस का तड़का लगाएगी ये इन्फ्लुएंसर, मुनव्वर फारुकी से रह चुकी है कॉन्ट्रोवर्सी