logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट के साथ हुए ब्रेकअप पर किया बड़ा खुलासा, 'स्कैंडल में फंस...'

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में एक्टर रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट संग अपनी पास्ट लव लाइफ को लेकर खुलासा किया साथ ही अपनी मां के निधन के बारे में भी बात की. 

Updated on: 03 Jul 2024, 04:35 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3: रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है.  शो में बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर नजर आ रहे हैं. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है और भी ज्यादा मजेदार होते जा रहा है. आए दिन घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स अपनी लाइस से जुड़े कई खुलासे करते नजर आ रहे हैं. वहीं, अब एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने अपनी पास्ट लव लाइफ को लेकर खुलासा किया साथ ही अपनी मां के निधन के बारे में भी बात की. 

जिंदगी की दर्दनाक घटना बताई

बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में, रणवीर शौरी ने अपनी मां के निधन के बारे में बात की, इस दौरान एक्टर इमोशनल नजर आए . एक्टर ने बताया  उन्हें साल 2002 में लद्दाख में अपनी फिल्म 'लक्ष्य' की शूटिंग के दौरान घर से फोन आया था कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है. हालांकि वह फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक सेट छोड़ नहीं सके. जब वह मुंबई लौटे तो उनकी मां को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी थी. कुछ दिनों बाद उनकी मां का निधन हो गया था. रणवीर ने इसे अपनी लाइफ की सबसे दर्दनाक घटना बताई. इसी दौरान एक्टर ने पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) संग अपने पास्ट रिलेशन को लेकर बात की, हालांकि उन्होंने शो में किसी का नाम नहीं लिया. 

पूजा भट्ट के साथ ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

पूजा भट्ट के साथ अपने रिश्ते पर एक्टर ने कहा- 'उसी कठिन दौरा में, मैंने एक अन्य एक्ट्रेस के साथ अपनी लाइफ के सबसे बड़े स्कैंडल का भी सामना किया.  मेरे लिए इसका सामना करना बहुत मुश्किल था, तो  मेरे भाई ने मुझे कुछ समय के लिए अपने पास अमेरिका बुला लिया था. मैंने अमेरिका में छह महीने का एक्टिंग कोर्स, किया. अमेरिका से लौटने के बाद, मैंने 2005 में 'द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो' की शूटिंग शुरू की थी. मेरी तभी 2 फिल्में भी रिलीज हो गई थीं, जो हिट थीं. धीरे-धीरे सब सही हो गया था.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranvir Shorey (@ranvirshorey)

पूजा ने लगाया था गंभीर आरोप

रणवीर और पूजा ने एक साथ जिस्म मूवी में काम किया था. इस फिल्म के बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई थी. पूजा भट्ट के परिवार वाले रणवीर के साथ इस रिश्ते के खिलाफ थे. लेकिन पूजा ने अपने घरवालों की बात नहीं सुनी थी और दोनों ने परिवार से लड़कर एक साथ रहने का फैसला किया था. दोनों साल 2000 में लिव-इन में रहने लगे थे. इसके बाद अचानक दोनों के ब्रेकअप की खबर आई थी और पूजा ने  रणवीर पर आरोप लगाया कि वह नशे में उनके साथ मारपीट करते थे. रणवीर पूजा को मारते जिससे परेशान होकर वह अलग हो गई. वहीं रणवीर ने कहा था कि पूजा को नशे की लत लग गई थी और वो उनके साथ गलत बर्ताव करती थी. हालांकि अब बिग बॉस में रणवीर ने बताया कि वह नॉर्मल लड़ाई थी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को याद नहीं मां का चेहरा, पिता ने की 4-5 शादियां; बोलीं- 'नफरत करती हूं'