logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: 'गली बॉय' से नेजी की जिंदगी पर पड़ा बुरा असर, रैपर ने किया बड़ा खुलासा

रैपर नेजी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में है. उन्होंने खुलासा किया कि रणवीर सिंह की गली बॉय फिल्म जो उन पर बनी उसने ही उनकी लाइफ पर नेगेटिव इम्पेक्ट डाला.

Updated on: 26 Jun 2024, 09:42 PM

नई दिल्ली:

Rapper Naezy on Gully Boy: फेमस  रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) का आगाज हो चुका है. शो में हर रोज कुछ कंटस्टेंट्स के बीच हंसी मजाक तो कुछ के बीच तीखी बहस देखने को मिल रही है. वहीं, सब आपस में अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे कर रहे हैं. रैपर नेजी (Rapper Naezy) भी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में है और उन्होंने अपनी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि रणवीर सिंह की गली बॉय फिल्म  जो उन पर बनी उसने ही उनकी लाइफ पर नेगेटिव इम्पेक्ट डाला.

'गली बॉय की वजह से उठाया नुकसान'

रैपर नेजी ने बताया है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गली बॉय (Gully Boy) उन्हीं की जिंदगी से इंस्पायर्ड है. लेकिन इस फिल्म की वजह से जहां उन्हें खूब फायदा हुआ तो उसके साथ उन्हें कई तरह के नुकसान भी उठाने पड़े. उन्होंने कहा- 'जिस तरह गली बॉय में नजर आता है, उस तरह की उनकी जिंदगी नहीं रही है. मेरी दो गर्लफ्रेंड नहीं रही. मैंने कभी ड्राइवरी नहीं की. मैं कभी भी इतना गरीब नहीं था. कुछ ऐसी चीजें दिखाईं जो मेरे से जुड़ी नहीं थी. लेकिन लोगों ने इसे नेजी से जोड़ दिया. फिल्म का मेरी जिंदगी पर  नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों ही तरह का असर पड़ा.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

'गली बॉय' ने पहचान दिलाई, लेकिन...'

नेजी ने आगे बताया, 'ज़ोया मैम ने सबसे पहले मुझे ढूंढा था मतलब आफत गाने में, जो मेरा पहला गाना था या जो वायरल हुआ था'. तो जब उन्होंने मेरा पहला गाना देखा ना तभी उनको आइडिया क्लिक हुआ कि मैं एक पूरी फिल्म बनाती हूं.' इसी दौरान इस फिल्म ने मुझे काफी पहचान दिलाई. हालांकि,  'गली बॉय' ने उनकी लाइफ पर नेगेटिव इम्पैक्ट भी डाला. फिल्म ने मेरी मेंटल हेल्थ पर बुरा असर डाला था.' रैपर ने आगे कहा, 'हालांकि इस फिल्म ने मुझे और फेमस बना दिया था, लेकिन इससे जनता में मेरे बारे में कई गलतफहमियां भी फैल गई थीं.' बता दें, बिग बॉस ओटीटी में इस वक्त राशन सबसे बड़ा मुद्दा बना हुआ है. घरवालों ने 1 हफ्ते का खाना 4 दिन में ही ख्तम कर दिया. जिसके बाद सभी ने मोरिंगा वॉटर और फल खाकर जैसे तैसे रात काटी. इस वजह से लोग आपस में तो लड़ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 के घर में पानी पीकर जीने को मजबूर कंटेस्टेंट्स, भड़कीं सना मकबूल ने दी लीगल एक्शन की धमकी