Advertisment

Shehnaaz Gill-Ranvir-Shorey: रणवीर शौरी पर मेहरबान हुईं शहनाज गिल, ट्विटर पर फैंस ने की जमकर तारीफ

शहनाज गिल बिग बॉस के 13वें सीज़न की कंटेस्टेंट रही हैं. वो एक हैवीवेट पंजाबी एक्ट्रेस थीं तब उनके पास डिजाइनगर कपड़े नहीं हुआ करते थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shehnaaz Gill Ranvir Shorey

Shehnaaz Gill-Ranvir-Shorey( Photo Credit : social media)

Shehnaaz Gill-Ranvir-Shorey: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में इस बार अधिकतर खिलाड़ी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स हैं. हालांकि, बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी भी शो में खिलाड़ी बनकर आए हैं. वह शो में बाकी खिलाड़ियों की जबरदस्त मिमिक्री करते हैं. एक्टर को दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है. इस शो को एक महीना पूरा हो गया है. बिग बॉस के 30वें दिन के एपिसोड में कुछ नया और दिलचस् देखने को मिला. शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, रणवीर शौरी ने एक शानदार नेवी ब्लू डिज़ाइनर सूट पहना था. यह सूट रणवीर के लिए शहनाज़ नाम ने गिफ्ट में भेजा था. इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. शहनाज गिल को खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisment

ये भी पढे़ं- BIG BOSS OTT 3: शिवानी ने अदनान शेख के साथ किया ऐसा काम, वीडियो देख फैन्स हुए शॉक्ड, कहा- बेशर्मी की सारी हदें पार हो गईं

फैंस ने शहनाज के BB सफर को किया याद

एक वीडियो में रणवीर शौरी अपने नए डिजाइनर सूट को दिखाने के लिए खड़े होते हैं. इसमें वह काफी हैंडसम दिख रहे थे. तब होस्ट अनिल कपूर ने खुलासा किया कि यह सूट रणवीर के लिए शहनाज़ गिल ने गिफ्ट में भेजा है. रणवीर कैमरे में देखकर शहनाज को थैंक्यू बोलते हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर जमकर शेयर किया जा रहा है. फैंस का कहना है कि शहनाज कितनी दयालु हैं. वह जानती हैं इस शो में डिजाइनर कपड़े पहनने की क्या कीमत है. 

कभी शहनाज के पास नहीं थे डिजाइनर कपड़े

फैंस ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और शहनाज गिल की तारीफ की है. एक कमेंट में लिखा था, "फुल सर्कल मोमेंट! शहनाज गिल, जिन्होंने कभी BB13 में #WeekendKaVaar के लिए डिजाइनर कपड़े खोजने के लिए संघर्ष किया था, अब वह इसका भुगतान कर रही हैं. वह BB OTT में रणवीर शौरी को एक डिजाइनर आउटफिट भेजती हैं, ठीक उसी तरह जैसे माही विज उन्हें दिन में कपड़े भेजती थीं.

एक ओर यूजर ने वीडियो साझा कर शहनाज की दरियादिली की तारीफ की. उन्होंने लिखा, "शहनाज को बिग बॉस में देसी और मोटी कहा जाता था. आज वह इतनी बड़ी स्टार हैं कि एक स्टार के लिए डिजाइनर सूट भेज सकती हैं."

शहनाज़ गिल ने बिग बॉस के 13वें सीज़न में भाग लिया था. वह सलमान खान की फेवरेट खिलाड़ी थीं. इस सीज़न को उनके दिवंगत बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था. दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही थी.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज रणवीर शौरी ranvir shorey Bigg Boss Ott 3 शहनाज गिल बिग बॉस ओटीटी 3 बिग बॉस Bigg Boss Ott Bollywood News Shehnaaz Gill
Advertisment