Advertisment

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस' के घर में घूम रहा सांप? वायरल Video देख फटी यूजर्स की आंखें; मेकर्स पर उठाए सवाल

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के घर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई मेकर्स पर लापरवाही को लेकर सवाल उठा रहे हैं वहीं कंटेस्टेंट की सेफ्टी की चिंता कर रहे हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 ( Photo Credit : Social Media)

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है और भी ज्यादा मजेदार होते जा रहा है. शो से नीरज, पायल मलिक, पौलमी दास और  मुनीषा खटवानी का एलिमिनेशन हो गया है. वहीं शो में अरमान मलिक (Arman Malik) और विशाल (Vishal Pandey) की खूब लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं. अरमान मलिक ने विशाल को थप्पड़ भी मार दिया था. वहीं आए-दिन किसी ना किसी का झगड़ा देखने को मिल रहा है. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया है. 

Advertisment

बिग बॉस के घर में सांप!

दरअसल,  हाल ही में बिग बॉस ने लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) को गेम का रूल ब्रेक करने पर लताड़ लगाई थी. उन्हें बांधकर घर के एक कोने में बैठा दिया गया. लेकिन जिस जगह लवकेश को हथकड़ी पहना कर रखा गया, उसका एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में लवकेश नजर आ रहे हैं और अचानका पीछे से वहां सांप नजर आता है, जिसे देखने के बाद फैंस का कहना है कि बिग बॉस हाउस में इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हो सकती है. वह सांप लवकेश को काट सकता था. वहीं फैंस कंटेस्टेंट की सेफ्टी की चिंता करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कहा- 'बिग बॉस मेकर्स को शर्म आनी चाहिए.' एक अन्य ने कमेंट किया, 'जियो सिनेमा और बिग बॉस वालों को सुरक्षा से खिलवाड़ करने पर शर्म आनी चाहिए.' 

क्या एडिटेड है सांप वाला वायरल वीडियो?

दूसरी तरफ, कुछ यूजर्स का कहना है कि कि बिग बॉस के घर वायरल हो रहा ये  वीडियो एडिटेड है. हालांकि, अभी तक वायरल वीडियो के संबंध में न तो एंडेमोल शाइन इंडिया और ना ही जियो सिनेमा ने कोई बयान जारी किया है. वहीं बता दें, अब तक बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से 4 कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो गए हैं. वहीं इस बार मिड वीक में एलिमिनेट होने के लिए अरमान मलिक, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया और शिवानी कुमारी का नाम नॉमिनेशन में था. सभी सेफ हो गए हैं, यानी इस बार मिड वीक एविक्शन नहीं हुआ है. 

Source : News Nation Bureau

Lovekesh Kataria Armaan Malik Entertainment News in Hindi Entertainment News Bigg Boss Ott 3 Vishal Pandey Bigg Boss OTT Season 3 Kritika Malik
Advertisment