logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को याद नहीं मां का चेहरा, पिता ने की 4-5 शादियां; बोलीं- 'नफरत करती हूं'

चंद्रिका दीक्षित ने घर के अंदर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में हैरान कर देने वाला खुसाला किया और अपनी जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं से पर्दा उठाया.

Updated on: 02 Jul 2024, 08:22 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3: रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है और भी ज्यादा मजेदार होते जा रहा है. शो से नीरज और पायल मलिक का एलिमिनेशन हो गया है. वहीं दूसरे हफ्ते में मुनीषा खटवानी (Munisha Khatwani), चंद्रिका दीक्षित गेरा ( Chandrika Dixit Gera) और पॉलोमी दास (Poulomi Das) नॉमिनेट हुए हैं. इन सबके बीच 1 जुलाई के एपिसोड में कुछ नया देखने को मिला जिसने सबको हैरान कर के रख दिया.  वड़ा पाव गर्ल यानी की चंद्रिका दीक्षित ने घर के अंदर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में हैरान कर देने वाला खुसाला किया और अपनी जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं से पर्दा उठाया. उन्होंने बताया कि जब वह छह महीने की थीं तब उनकी मां की मौत हो गई थी. इसकी के साथ उन्होंने बताया कि वह अपने पिता से नफरत करती हैं. 

 मां का चेहरा याद नहीं- चंद्रिका

चंद्रिका दीक्षित ने खुलासा किया कि जब वह केवल छह महीने की थी, तब उनकी मां की मृत्यु हो गई और उसके बाद उसके पिता ने कई शादियां कीं. चंद्रिका ने बताया कि उन्हें उनकी मां का चेहरा याद नहीं है. रणवीर शौरी और मुनीषा खटवानी से बात करते हुए 'वड़ा पाव गर्ल' ने इमोशनल होते हुए कहा- '6 महीने की थी, जब मम्मी चली गई, फिर पापा को दारू की लत लग गई.' इस बीच, रणवीर ने वड़ा पाव गर्ल से पूछा कि ऐसी स्थिति में उनका ख्याल किसने रखा. चंद्रिका ने बताया कि उनके पिता उन्हें रिश्तेदारों के घर छोड़ देते थे. उन्हें कभी एक पिता का प्यार नहीं मिला है. वहीं वो आगे खुलासा करती हैं कि उनके पिता ने 4-5 शादी की हैं और उनके साथ उनका रिश्ता अच्छा नहीं था. चंद्रिका का जवाब सुनकर रणवीर हैरान रह जाते हैं और तज कसते हुए कहते हैं कि 'भाई, आपके पापा को मानना ​​पड़ेगा.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chandrika Gera (@chandrika.dixit)

पिता से नफरत क्यों करती हैं चंद्रिका?

इसके बाद चंद्रिका दीक्षित कहती हैं कि उन्हें अपने पिता से नफरत हैं. उन्होंने कहा, 'मैं नफरत करती हूं. मतलब जब जरूरत थी मुझे, नहीं था. 8-9 साल की जब मैं हुई तो मुझे मेरी नानी ने अडोप्ट किया, प्रॉपर तरीके से.' वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित ने यह भी बताया कि जह वह अपने रिश्तेदारों के साथ रहती थी तो उनके साथ बहुत ही बुरा बर्ताव किया जाता था और उन्हें खाने के लिए बचा हुआ खाना दिया जाता था. इसी के साथ शो के नए प्रोमों में चंद्रिका रोते हुए नजर आईं.  प्रोमो में चंद्रिका दीक्षित गेरा कुछ परेशान दिखती हैं. इस पर कृतिका उनसे पूछती हैं कि वह परेशान क्यों हैं. इस पर चंद्रिकाकहती हैं , चार दिन हो गया सुनते-सुनते कि रोटी बना रही, रोटी बना रही. गुनाह कर दिया रोटी बनाकर. यह बोलकर चंद्रिका रोने लगती हैं. आखिर माजरा क्या है वो तो एपिसोड स्ट्रीम होने के बाद ही पता चलेगा.


 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

ये भी पढ़ें- Big Boss OTT: दो नहीं बल्कि तीन शादियां कर चुके हैं अरमान मलिक, 17 की उम्र में हुई थी पहली शादी, पायल ने किया खुलासा