Advertisment

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस से बाहर हुईं वड़ा पाव गर्ल, ये शख्स लेगा वाइल्ड कार्ड एंट्री

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में जल्द ही वाइल्ड कार्ड के जरिए एक नये शख्स की एंट्री होने वाली है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Chandrika Dixit evicted

Chandrika Dixit evicted ( Photo Credit : social media)

Chandrika Dixit Evicted: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' (Bigg Boss OTT 3) काफी सुस्त चल रहा है. इस बार शो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना में नाकामयाब रहा है. इसकी वजह शो के खिलाड़ी भी हैं. ऐसी खबरें थीं कि दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए पहली कंटेस्टेंट थीं. चंद्रिका दीक्षित को सबसे पहले शो के लिए चुना गया था. हालांकि, शो में जाकर वह  ज्यादा कंटेंट देने में विफल रहीं. इस हफ्ते लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, शिवानी कुमारी और चंद्रिका दीक्षित को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया था. सबसे कम वोट मिलने के कारण चंद्रिका शो एविक्ट होने के रडार पर आ गईं. वह शो की सबसे विवादित कंटेस्टेंट थीं. खबर है कि चंद्रिका दीक्षित को बिग बॉस से निकाल दिया गया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- OTT Weekend Release: क्राइम थ्रिलर से लेकर हॉरर और कॉमेडी तक… इस वीकेंड देखें ये फिल्में और सीरीज

चंद्रिका दीक्षित को नहीं मिला किसी से सपोर्ट

शो के पिछले एपिसोड में होस्ट अनिल कपूर ने चंद्रिका दीक्षित की आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि, वह दूसरे कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े में खुद को शामिल कर रही हैं. उन्होंने यहां तक ​​आरोप लगाया कि दीक्षित जानबूझकर विशाल पांडे-अरमान मलिक और कृतिका मलिक के मुद्दे को उठाकर उसे अलग नजरिए से दिखाने की कोशिश कर रही हैं. 

अनिल कपूर ने लगाई थी लताड़

अनिल कपूर ने कहा, "आपका इस घर में कोई मुद्दा नहीं है, कोई स्टैंड नहीं है." एक वाकया जो हो गया आप उसको बार-बार उछाल कर एक अलग एंगल देने का आपने हमेशा काम किया है.”  चंद्रिका को घर के अंदर किसी भी खिलाड़ी से सपोर्ट नहीं मिला. उनके बाहर होने की खबर से बाकी खिलाड़ियों ने मिले-जुले रिएक्शन दिए थे. 

शो में इस शख्स की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस ओटीटी 3 में जल्द ही एक नये शख्स की एंट्री होने वाली है. शो में यूट्यूबर और सिंगर अदनान शेख एंट्री करेंगे. इसका प्रोमो भी मेकर्स ने जारी कर दिया है. खबर है कि शो के अंदर पहले से ही अदनान के दुश्मन कटारिया मौजूद हैं. देखना दिलचस्प होगा कि दोनों घर के अंदर कैसे मैनेज कर पाते हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Chandrika dixit अदनान शेख चंद्रिका दीक्षित बॉलीवुड न्यूज Bigg Boss Ott 3 adnan sheikh vada pav girl बिग बॉस बिग बॉस ओटीटी 3
Advertisment
Advertisment