logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: दो पत्नियों के बीच में फंसे अरमान, किसके साथ शेयर करेंगे बेड? बताया ज्यादा रोमांटिक...

अनिल कपूर ने अरमान मलिक के साथ फन गेम खेला और उनसे दोनों पत्नियों को लेकर कई सवाल पूछे साथ ही ये भी पूछा कि वो बिग बॉस के घर में किसके साथ बेड शेयर करेंगे. 

Updated on: 22 Jun 2024, 04:22 PM

नई दिल्ली:

Armaan Malik Bigg Boss Ott 3: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' की शुरुआत हो चुकी है.शो के प्रीमियर में होस्ट अनिल कपूर ने अपनी जबरदस्त एंट्री से स्टेज पर तहलका मचा दिया.  शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई है और अनिल कपूर ने सभी का शानदार तरीके से स्वागत किया.  शो में  जाने-माने यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपनी दोनों बीवियों पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के साथ पहुंचे हैं. शो में आते ही इस कपल ने काफी लाइमलाइट बटोर ली है. अनिल कपूर ने अरमान मलिक के साथ फन गेम खेला और उनसे दोनों पत्नियों को लेकर कई सवाल पूछे साथ ही ये भी पूछा कि वो  बिग बॉस के घर में किसके साथ बेड शेयर करेंगे. 

किसके साथ बेड शेयर करेंगे अरमान

अनिल कपूर ने अरमान के  साथ एक फन गेम खेला. जिसमें अनिल ने अरमान से कुछ सवाल किए और उन्हें अपनी दोनों पत्नियों में से किसी एक को किस करके चुन्ना था. अनिल ने अरमान से पूछा कि वो शो में किसके साथ बेड शेयर करना चाहेंगे?  इस सवाल पर अरमान मलिक ने अपनी पहली पत्नी पायल मलिक का नाम लिया और साथ ही ये भी कहा कि दूसरी पत्नी कृतिका से ज्यादा पायल रोमांटिक लगती हैं. वहीं अरमान से पूछा गया कि वो किसके साथ घूमना चाहेंगे, तो भी उन्होंने पहली पत्नी पायल का नाम लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly)

किसे शो जीतते देखना चाहते हैं अरमान?

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अरमान से आगे पूछा कि वो पायल और कृतिका में से किसे शो जीतते देखना चाहेंगे. इस सवाल पर अरमान ने दूसरी पत्नी कृतिका का नाम लिया. उन्होंने कहा कि 'कृतिका का दिल काफी कोमल और साफ है. वो जल्द ही लोगों को माफ कर देती हैं, वहीं दूसरी तरफ पायल लोगों को माफ नहीं करती है.' वहीं, अरमान मलिक ने अपनी पहली पत्नी पायल को जेलस भी बताया उन्होंने कहा कि 'पायल चिढ़ती है.' दोनों पत्नियों में से खर्चा कौन ज्यादा कराता है? इसपर अरमान ने पहली पत्नी पायल का नाम लिया. दोनों पत्नियों संग अरमान की बॉन्डिंग फैंस के लिए काफी एंटरटेनिंग रही.

अरमान ने कब की दूसरी शादी?

बता दें कि अरमान मलिक ने साल 2011 में पायल मलिक से शादी की थी. इस कपल का एक बेटा भी है, जिसका नाम चिरायु मलिक हैं. शादी के 6 साल बाद अरमान मलिक ने 2018 में कृतिका मलिक से दूसरी शादी की, जो पायल मलिक की ही दोस्त थी. शुरुआत में पायल के परिवार ने उन्हें दूर कर दिया था और अरमान ने सुसाइड करने के बारे में भी सोचा था. लेकिन फिर डेढ़ साल बाद  पायल अरमान के पास वापस आ गईं और कृतिका के साथ रहने लगी. कृतिका मलिक ने मई 2023 में अपने बेटे जैद को जन्म दिया था वहीं, बाद में पायल ने भी जून 2023 में अपने जुड़वा बच्चों का स्वागत किया. आज ये कपल 4 बच्चों के माता-पिता हैं और अपनी लाइफ बीता रहे हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि अरमान बिग बॉस के शो में दो पत्नियों संग कैसे गेम खेलते हैं और किसका साथ देते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: चंद्रिका दीक्षित, रणवीर शोरी से लेकर दीपक चौरसिया तक, देखें कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट