Advertisment

Bigg Boss OTT 2: मनीषा रानी को ऊप्स मोमेंट से बचाते दिखे एलविश यादव, फैंस का जीता दिल

एक बार जब मनीषा रानी से बात करते समय एल्विश का पैर मनीषा के पैर पर लग जाता है तो वो मनीषा रानी के पैर छू लेते हैं. फैंस एल्विश की खूब तारीफ कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bigg Boss OTT Season 2  16

Bigg Boss OTT Season 2( Photo Credit : Social Media)

Bigg Boss OTT Season 2:  'बिग बॉस ओटीटी 2' में इस बार यूट्यूबर्स ने धाक जमाई हुई है. एल्विश यादव, मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान से लेकर आशिका भाटिया के फैंस शो का भरपूर मजा ले रहे हैं. इस बार सलमान खान के शो में सोशल मीडिया स्टार्स का सिक्का चमक रहा है. एल्विश यादव (Elvish Yadav), अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) और मनीषा रानी (Manisha Rani), की तिकड़ी खूब जम रही है. तीनों अच्छे दोस्त बन चुके हैं. खासतौर पर एलविश यादव के आने से शो में ड्रामा काफी बढ़ गया है. हर मौके पर ये तीनों एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं. हाल में एल्विश और मनीषा की बॉन्डिंग का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एल्विश बातों-बातों में मनीषा रानी को ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचा लेते हैं. 

Advertisment

अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव और मनीषा रानी की तिकड़ी का एक वीडियो काफी चर्चा में रहा. दरअसल, बिग बॉस हाउस में फीमेल कंटेस्टेंट्स अक्सर बोल्ड आउटफिट पहने नजर आ जाती हैं. ऐसे में लड़कियों के को-कंटेस्टेंट्स उनके उठने-बैठने का ख्याल रखते नजर आ जाते हैं. 'बिग बॉस 16' में शिव ठाकरे भी ऐसा करके खूब तारीफें बटोर चुके हैं. अब ओटीटी पर एल्विश यादव अपने इस अंदाज से फैंस का दिल जीत रहे हैं. 

बीते एपिसोड में मनीषा रानी ने काफी शॉर्ट ड्रेस पहनी थी और वो गार्डन एरिया में बैठी थीं. यहां उनके पास अभिषेक मल्हान थे. अभिषेक और मनीषा दोनों बातें कर रहे थे तभी अचानक से एल्विश आकर अपना गमछा मनीषा के ऊपर डाल देते हैं. वो बिना कुछ बोले ऐसा करके चुपचाप निकल जाते हैं. मनीषा यह देखकर मुस्कुरा देती हैं और अपने कपड़े ठीक करने लगती हैं. ये देखकर फैंस समझ जाते हैं कि एल्विश ने मनीषा रानी को ऊप्स मोमेंट से बचाया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

Advertisment

इतना ही नहीं एक बार जब मनीषा रानी से बात करते समय एल्विश का पैर मनीषा के पैर पर लग जाता है तो वो मनीषा रानी के पैर छू लेते हैं. बिग बॉस हाउस में पहली बार ये सब होता देखकर फैंस एल्विश की खूब तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं एक वीडियो में मनीषा रानी बिस्तर पर लेटे अभिषेक का सिर दबा रही हैं. दर्शकों को दोस्तों की ये बॉन्डिंग और केयर खूब पसंद आई. 

Source : News Nation Bureau

Abhishek Malhan Manisha Yadav Elvish Yadav bigg boss ott 2 बिग बॉस ओटीटी बजरंगी भाईजान 2 Bigg Boss OTT Season 2 एलविश यादव मनीषा रानी bigg-boss Manisha Rani बिग बॉस अभिषेक मल्हान
Advertisment
Advertisment