logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss Ott 3: सलमान-शाहरुख नहीं ये एक्टर होस्ट करेगा बिग बॉस ओटीटी 3, डैशिंग लुक पर हो जाएंगे फिदा

प्रोमो में भले ही दिग्गज एक्टर का चेहरा छिपाया गया है लेकिन उनकी ग्रैंड एंट्री और झक्कास अंदाज को देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

Updated on: 01 Jun 2024, 08:59 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss Ott Season 3: बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन की स्ट्रीमिंग शुरू होने वाली है. इस बार ओटीटी पर नये कंटेस्टेंट एंटरटनेमेंट का डोज लेकर आने वाले हैं. हालांकि, शो आने से पहले मेकर्स ने एक खुशखबरी ओर दी है. इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 को नया होस्ट मिलने वाला है. नये सीजन के नये होस्ट को लेकर भी दर्शक एक्साइटेड हो गए हैं. ये सलमान खान, शाहरुख खान या करण जौहर नहीं हैं, बल्कि इस एक्टर का झक्कास अंदाज आपके होश उड़ा देगा. JioCinema ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक नए होस्ट का टीजर शेयर किया है. शो को इस बार दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट करने वाले हैं. 

डैशिंग लुक में अनिल कपूर की एंट्री
25 सेकंड इस वीडियो में रेड शूज पहने एक आदमी को स्टाइल में चलते हुए दिखाया गया है, जबकि पिछले सीज़न के क्लिप बैकग्राउंड में चल रहे हैं. फिर हमें उनकी दमदार अवाज़ से पता चलता है ये कोई और नहीं बल्कि एक्टर अनिल कपूर हैं जो सीटी बजाकर खेल शुरू करते हैं. वह कहते हैं, "कुर्सी मंगा रे..." जल्द ही एक वॉयसओवर सुनाई देता है, "कुछ करते हैं ना झक्कास," जिस पर अनिल कपूर जवाब देते हैं, "बहुत हुआ रे झक्कास, करते हैं ना कुछ और खास." अनिल कपूर का डैशिंग लुक और स्टाइल आपका दिल जीत लेगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

जून में शुरू होगा बिग बॉस OTT 3
वीडियो से यह भी पता चला कि शो जून में स्ट्रीमिंग शुरू करेगा. हालांकि, प्रीमियर की तारीख का खुलासा होना बाकी है. दूसरी ओर फैंस शो की अनाउंसमेंट के साथ अनिल कपूर की एंट्री को लेकर भी खुश हो गए हैं. इससे पहले शो के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था. फिर दूसरे सीजन में खुद OG सलमान खान होस्ट बने थे. 

प्रोमो के कमेंट सेक्शन में फैंस ने अनिल कपूर का जोरदार स्वागत किया. एक यूजर ने लिखा,  "बीबी का नायक.." अनिल कपूर पहली बार होस्ट के तौर पर शो करेंगे. यह देखना दिलचस्प होगा कि वह रियलिटी शो में क्या नया लाते हैं.