Advertisment

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में हुई लड़ाई, साई केतन राव ने फेंकी कुर्सी; बाल-बाल बचीं सना

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इस बार साई केतन राव और लव कटारिया के बीच झगड़ा देखने को मिला. बात इतनी बड़ गई की दोनों एक-दूसरे को गाली दे देते हैं. 

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sai Ketan Lovekesh Kataria

Sai Ketan, Lovekesh Kataria ( Photo Credit : Social Media)

Bigg Boss OTT Season 3: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है और भी ज्यादा मजेदार होते जा रहा है. इस बार शो में मारपीट और हाथापाई ज्यादा देखने को मिल रही है. कुछ समय पहले अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया था. वहीं अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. घर में इस बार साई केतन राव ( Sai Ketan Rao) और लव कटारिया (Luv Kataria) के बीच झगड़ा देखने को मिला. बात इतनी बड़ गई की दोनों एक-दूसरे को गाली दे देते हैं. 

Advertisment

साई और लव के बीच दुई झगड़ा

बता दें, शो को जो नया प्रोमो सामने आया है उसमें दिखाया गया है कि साई और लव के झगड़े की शुरुआत बिग बॉस के घर के लिविंग एरिया से शुरू होती है, जहां हेड ऑफ द हाउस टास्क के बीच में अन्य घरवालों के साथ बैठे होते हैं. तभी साई केतन राव (Sai Ketan Rao) और लव के बीच बहस होती है. लव साई को चुप रहने के लिए कहते हैं, इसके बाद साई का पारा इतना बढ़ जाता है कि वह लव को गाली दे देते हैं और फिर लव भी जब उन्हें गाली देते हैं तो साई उनकी तरफ मारने के लिए आते हैं. लेकिन रणवीर शौरी बीच में आ जाते हैं और उन्हें पूरी ताकत के साथ पीछे कर देते हैं. साई केतन का गुस्सा इतना बढ़ गया था कि अरमान मलिक (Armaan Malik) से लेकर कई घर वाले उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

साई केतन राव ने गुस्से में फेंकी कुर्सी

साई केतन राव (Sai Ketan Rao) का गुस्सा घर में इतना बड़ गय कि वो  एक कुर्सी भी उठाकर फेंक देते हैं, जो सना सुल्तान (Sana Sultan) को लगते-लगते बचती है और वो चिल्लाकर साइड हो जाती हैं. साई केतन राव और लव कटारिया का यह झगड़ा जल्द ही एपिसोड में देखने को मिलेगा. जिसके बाद खुलासा हो पाएगा कि आखिर साई किस बात पर इतना भयंकर झगड़ा हुआ. बता दें, बिग बॉस के घर सेअब तक नीरज, पायल मलिक, पौलमी दास, मुनीषा खटवानी और वडा पाव गर्ल चंद्रिका दिक्षित का एलिमिनेशन हो गया है. वहीं अब घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट  यूट्यूबर अदनान शेख (Adnaan Shaikh) की भी एंट्री हो गई है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Sai Ketan Rao Lovekesh Katari Entertainment News मनोरंजन की खबरें Bigg Boss Ott 3 बिग बॉस ओटीटी 3 Bigg Boss OTT Season 3
Advertisment
Advertisment