logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3 के घर में पानी पीकर जीने को मजबूर कंटेस्टेंट्स, भड़कीं सना मकबूल ने दी लीगल एक्शन की धमकी

'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस वक्त राशन सबसे बड़ा मुद्दा बना हुआ है. कंटेस्टेंट को खाली पेट सोना पड़ा. जिसकी वजह से सना मकबूल भड़क गईं और उन्होंने मेकर्स को लीगल एक्शन लेने की धमकी तक दे डाली.

Updated on: 26 Jun 2024, 06:04 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 3: फेमस  रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का आगाज हो चुका है. शो में कुल 16  कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं, जिसमें स्टार्स के अलावा, यूट्यूबर, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और पत्रकार शामिल हैं. शो के पहले हफ्ते में ही घर जंग का अखाड़ा बन गया है. हर रोज कुछ कंटस्टेंट्स के बीच हंसी मजाक तो कुछ के बीच तीखी बहस देखने को मिल रही है. घर में  खाने की कमी की वजह से मतभेद देखने को मिल रहा है. जिसकी वजह से हर कोई एक-दूसरे से लड़ रहा है. कंटेस्टेंट को खाली पेट सोना पड़ा. जिसकी वजह से सना मकबूल (Sana Makbul) इतनी ज्यादा भड़क गईं कि उन्होंने मेकर्स को लीगल एक्शन लेने की धमकी तक दे डाली.

सना ने मेकर्स को धमकाया

बिग बॉस ओटीटी में इस वक्त राशन सबसे बड़ा मुद्दा बना हुआ है. घरवालों ने 1 हफ्ते का खाना 4 दिन में ही ख्तम कर दिया. जिसके बाद सभी ने मोरिंगा वॉटर और फल खाकर जैसे तैसे रात काटी. इस वजह से लोग आपस में तो लड़ ही रहे थे लेकिन सना मकबूल ने मेकर्स पर भी भड़ास निकाली.  सना मकबूल भूख की वजह से इतनी गुस्से में आ गई कि ताव में उन्होंने कहा- 'इस तरह से भूखे रहना मेरे कॉन्ट्रैक्ट में नहीं है. अगर यही कहना है तो इन चीजों को कानूनी तौर पर डील करने के लिए तैयार रहना. सना के ये कहते ही वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका (Chandrika Dixit) ने भी उनका सपोर्ट किया.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स  को लगाई लताड़

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स की शिकायतों के जवाब में उनकी लताड़ लगाई और कहा कि सबसे पहले दिन खाना बर्बाद किया. बिग बॉस ने कहा- 'चंद्रिका, कृतिका और पायल गृहणियां हैं इसके बावजूद उन्होंने ठीक से राशनिंग नहीं की.' बिग बॉस ने घरवालों को सबक सिखाकर एक एक्टिविटी करवाई और अंदर कुछ खाने का सामान भेजा. बता दें, इससे पहले बॉक्सर नीरज गोयत ने बिग बॉस पर सिगरेट भेजने का आरोप लगाया था और कहा था कि बिग बॉस घर में राशन नहीं भेज रहे हैं लेकिन सिगरेट भेज रहे हैं. उन्होंने केले, दूध, ब्रेड और पीनट बटर की मांग की थी. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी से भिड़ गईं सना मकबूल, बोलीं- नागिन हूं डस लूंगी, मजेदार है प्रोमो