Advertisment

Bigg boss OTT: आकांक्षा पुरी और जाद हदीद ने 30 सेकंड तक एक दूसरे को किया फ्रेंच किस, सामने आया वीडियो

एक नए एपिसोड में दोनों को अविनाश सचदेव के एक टास्क के लिए 30 सेकेंड तक किस करते देखा गया.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Jad Hadid kisses Akansha Puri

Jad Hadid kisses Akansha Puri( Photo Credit : Social Media)

बिग बॉस ओटीटी (Bigg boss OTT 2) में पहले दिन से धमाके देखने को मिल रहे हैं. वहीं अब शो में कुछ ऐसा हुआ जो आजतक किसी भी सीजन में देखने को  नहीं मिला है. जी हां अब बिग बॉस ओटीटी 2 में पहला किसिंग सीन भी सामने आ गया है. ये खबर जाद हदीद और आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) से संबंधित है. बता दें, दुबई स्थित मॉडल जाद हदीद (Jad Hadid) ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अपने अट्रेक्टिक लुक के जरिए लोकप्रियता हासिल की है. शो के नए एपिसोड में जाद हदीद और आकांक्षा पुरी को फ्रेंच किस करते देखा गया. दोनों का ये किसिंग सीन 30 सेकंड लंबा है. वीडियो में देखा जा सकता है दोनों बुरी तरह एक दूसरे में खोए हुए हैं. 

Advertisment

जाद हदीद (Jad Hadid) और आकांक्षा पुरी शो में शामिल होने के बाद से ही एक दूसरे से फ्लर्ट करते देखे गए हैं. इससे पहले, मध्य-पूर्वी मॉडल ने आकांक्षा के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था जब उसे नकली होने के कारण जेल में बंद कर दिया गया था. उसने उसे बताया कि कैसे वह उसका महिला वर्जन थ, और उसने उसकी यात्रा को आनंददायक बना दिया.

आकांशा को जाद ने बताया खराब किसर

Advertisment

अब एक नए एपिसोड में दोनों को अविनाश सचदेव के एक टास्क के लिए 30 सेकेंड तक किस करते देखा गया.ऐसा लगता है कि जाद बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस के फ्रेंच किसिंग ट्यूटर बन गए और उन्होंने एक नए टास्क में अपनी पहली क्लास किसी और के साथ नहीं बल्कि आकांक्षा के साथ ली. टास्क के दौरान जाद और आकांशा के बीच हुए स्टीमी किस ने घर के बाकी सदस्यों को हैरान कर दिया.साइरस, अभिषेक, जाद और आकांशा बातचीत कर रहे हैं और जाद का मजाक उड़ा रहे हैं. जाद, जिसने सोचा था कि यह फ्रेंच किस होना चाहिए था, आकांशा को एक खराब किसर कहता है. वह उससे यह कहते हुए बातचीत समाप्त करता है, "ईमानदारी से कहूं तो, मैं सच में तुम्हें चूमना चाहता था, तुम्हारे होंठ बहुत अच्छे हैं."

Source : News Nation Bureau

ott 2 akansha puri OTT Platform bigg-boss-news bigg-boss Latest Hindi news Jad Hadid
Advertisment
Advertisment