Advertisment

Bigg Boss 17 में आज भिड़ेंगे सामर्थ और अभिषेक, आखिर किसकी साइड लेंगी ईशा मालविया

कलर्स चैनल के इस्ंटा पेज पर ये प्रोमो रिलीज किया गया है. इसमें अभिषेक और सामर्थ, ईशा मालविया के लिए भिड़ते दिख रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bigg Boss season 17

Bigg Boss season 17( Photo Credit : Social Media)

Bigg Boss season 17: बिग बॉस सीजन 17 में इन दिनों काफी घमासान मचा हुआ है. घर के अंदर लव ट्राएंगल चल रहा है. जैसे-जैसे हफ्ते आगे बढ़ते जा रहे हैं, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के बीच तल्खियां बढ़ रही हैं. कुछ दोस्त बन रहे हैं तो कुछ दुश्मनी निकालने पर उतारू हैं. शो काफी दिलचस्प हो गया है. इसकी वजह है कि 'उड़ारियां' एक्ट्रेस ईशा मालविया के एक्स और करंट बॉयफ्रेंड दोनों आमने-सामने हैं. दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं देख रहे हैं. फिलहाल शो के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें अभिषेक कुमार और सामर्थ जुरेल के बीच तीखी बहस देखने को मिली है. 

Advertisment

कलर्स चैनल के इस्ंटा पेज पर ये प्रोमो रिलीज किया गया है. इसमें अभिषेक और सामर्थ, ईशा मालविया के लिए भिड़ते दिख रहे हैं. हालांकि, ईशा कहीं नजर नहीं आ रही हैं. सबसे पहले तो अभिषेक कमरे से बाहर आते हैं, उनके साथ नील भट्ट हैं. वो सामर्थ से पूछते हैं कि वो क्या कह रहे थे...इसके बाद सामर्थ अभिषेक पर ईशा को उकसाने के आरोप लगाते हैं. सामर्थ, अभिषेक से पूछते हैं कि वो ईशा के लिए ऐसा क्यों कह रहे थे कि वो दो महीने में ही मूव ऑन कर गई थीं, इस पर सामर्थ कहते हैं कि वो कभी भी मूव ऑन इससे अभिषेक को प्रॉब्लम नहीं होनी चाहिए अब वो मेरे साथ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

इसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस होती है. अभिषेक अपनी बातों पर अड़े रहते हैं और सामर्थ ईशा के बचाव में उनसे भिड़ जाते हैं. तभी दोनों के बीच बात हाथापाई तक पहुंच जाती है. सामर्थ, अभिषेक को मारने चढ़ जाते हैं. ऐसे में नील भट्ट और विक्की जैन दोनों का बीच-बचाव करते हैं. 

प्रोमो देखकर ही लगता है कि इस हफ्ते ये एपिसोड काफी हंगामे से भरा होने वाला है. हालांकि, ईशा मालविया पहले ही अभिषेक से अपना स्टैंड क्लियर कर चुकी हैं कि वो अभिषेक के साथ नहीं रहना चाहती हैं. साथ ही शो में ईशा और सामर्थ के बीच नजदिकियां बढ़ रही हैं. 

दूसरी तरफ घर के अंदर दो मैरिड कपल में भी तकरार आने लगी हैं. पहले ही अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन पर इमोशनल सपोर्ट न मिलने के आरोप लगा चुकी हैं. दोनों के झगड़े हो रहे हैं. अब ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच भी दरार आने लगी हैं. दोनों के बीच एक प्रोमो में काफी बहस वाला मौहाल देखने को मिला है.

Source : News Nation Bureau

Isha Malviya सामर्थ जुरेल Samarth Jurel बिग बॉस 17 अभिषेक कुमार Abhishek Kumar bigg boss 17 Bigg Boss season 17 ईशा मालविया
Advertisment
Advertisment