logo-image
लोकसभा चुनाव

दुबई में पत्नी संग रोमांटिक हुए मुनव्वर फारुकी, कभी केक खिलाते तो कभी Kiss करते आए नजर, देखें वायरल VIDEO

मुनव्वर फारुकी ने पहली बार वाइफ महजबीन के साथ फोटो शेयर की है. वहीं कपल का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर मुनव्वर के फैंस  प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

Updated on: 02 Jul 2024, 06:06 PM

नई दिल्ली:

Munawar Faruqui Mehzabeen Coatwala Viral Video: स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर  मुनव्वर फारुकी की पिछले दिनों दूसरी शादी की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई थी. उन्होंने अचानक गुपचुप शादी कर सभी को हैरान कर दिया था. हालांकि अभी तक उन्होंने अपनी शादी की न्यूज को कंफर्म नहीं किया है और ना ही आगे से इसे लेकर कोई सफाई दी.  वहीं अब मुनव्वर फारुकी ने खुद इंस्टाग्राम पर पहली बार वाइफ के साथ फोटो शेयर की है. वहीं कपल का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर मुनव्वर के फैंस  प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

मुनव्वर-महजबीन का रोमांटिक वीडियो 

मुनव्वर और महजबीन का रोमांटिक वीडियो (Munawar-Mehzabeen Video) इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो को  महजबीन नाम के एक फैन पेज से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा गया-  'अब तक का सबसे ग्रीन नेस्ट फ्लैग'. शेयर की गई वीडियो की बात करें तो उसमें मुनव्वर पहले तो वाइफ महजबीन को अपने हाथ से केक खिलाते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद वो उनके गालों पर किस करते देखा जा सकता है. वहीं, महजबीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर  मुनव्वर के साथ एक फोटो शेयर किया था, जिसमें दोनों एक साथ कैमेरा की ओर देखते हुए पोज देते नजर आ रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए महजबीन ने साथ में एक पिंक हार्ट वाला इमोज भी लगाया खा और बैकग्राउंड में एक रोमांटिक गाना प्ले हो रहा था. इसके अलावा भी महजबीन पति मुनव्वर और बच्चों के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. जहां मुनव्वर का एक बेटा है तो वहीं, महजबीन की एक बेटी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mehzabeen coatwala (@mehzabeencoatwalaofficial)

कैसे हुई मुनव्वर-महजबीन की मुलाकात?

मुनव्वर फारूकी ने भी महजबीन संग पहली बार फोटो शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर दुबई वेकेशन की कई तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें आखिरी वाली तस्वीर में वो दूसरी बीवी संग खड़े नजर आ रहे हैं. 
वहीं, कपल के मुलाकात के बारे में बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक मुनव्वर फारूकी और महजबीन की मुलाकात एक्ट्रेस हिना खान ने मिलवाया था. दरअसल,  महजबीन मेकअप आर्टिस्ट हैं और वो हिना खान के लिए भी काम कर चुकी हैं. कुछ समय पहले हिना और मुनव्वर का एक म्यूजिक वीडियो आया था, तब मुनव्वर के मेकअप के लिए हिना ने महजबीन को भेजा था. इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. बता दें, मुनव्वर और  महजबीन दोनों की ये दूसरी शादी है. पहली शादी से जहां मुनव्वर का एक बेटा है तो वहीं,  महजबीन की भी एक 10 साल की बेटी है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan को लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में मिलेगा ये अवार्ड, दिखाई जाएगी फिल्म 'देवदास'