Advertisment

Divya Agarwal Divorce: दिव्या अग्रवाल ने डिलीट की शादी की फोटोज, क्या पति से ले रही हैं तलाक?

बिग बॉस ओटीटी 1 की विनर दिव्या अग्रवाल ने इसी साल फरवरी में शादी रचाई थी. इससे पहले वो वरुण सूद को डेट कर चुकी हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Divya Agarwal Divorce

Divya Agarwal Divorce( Photo Credit : social media)

Divya Agarwal Divorce: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' की विनर दिव्या अग्रवाल की शादी खतरे में आ गई है. दिव्या के तलाक की अफवाहें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा है कि दिव्या अग्रवाल शादी के 3 महीने बाद ही पति से तलाक लेने जा रही हैं. दिव्या ने इसी साल फरवरी में बिजनेसमैन अपूर्वा पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) से शादी की थी. दोनों की वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं. हालांकि, उन्होंने हाल में अपनी कुछ शादी की फोटोज डीलिट कर दी थी. इसके बाद कपल के तलाक की अटलकलें लगने लगी थीं. इस अफवाहों के बीच दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट साझा किया करके इन अटकलों को खारिज कर दिया. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Munawar Faruqui Wedding: 10 साल के बच्चे की मां हैं मुनव्वर फारुकी की नई वीबी, जानें कौन हैं महजबीन कोटवाला?

मीडिया पर लगाए नेगेटिविटी फैलाने के आरोप

दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मैंने कोई शोर नहीं मचाया.. मैंने कोई टिप्पणी या कहानी नहीं बनाई. मैंने 2500 पोस्ट हटा दिए. फिर भी मीडिया ने केवल मेरी शादी को देखना और प्रतिक्रिया देना चुना. यह मजेदार है कि लोग कैसे देखते हैं और मुझसे चीजों की अपेक्षा करते हैं. कुछ ऐसा जिसकी लोगों ने मुझसे कभी उम्मीद नहीं की थी और वे अब क्या उम्मीद कर रहे हैं - बच्चे या तलाक... इनमें से कुछ भी नहीं हो रहा है."

publive-image

Advertisment

मेरा पति मेरे पास खर्राटे ले रहा है

उन्होंने आगे कहा, "वास्तव में, मेरी प्रोफाइल पर मेरी पहली पिन की गई पोस्ट इसी बारे में है. हर फिल्म हमेशा के लिए खुशी के साथ समाप्त होती है, और भगवान की कृपा से, मेरे पति मेरे बगल में खर्राटे लेकर मस्त जीवन में आगे बढ़ रहे हैं.!"

फरवरी में रचाई थी कपल ने शादी

दिव्या और अपूर्वा इसी साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधे थे. कपल ने मुंबई में पारंपरिक मराठी विवाह समारोह आयोजित किया. शादी के कुछ क्षण बाद, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा करने के लिए तस्वीरें डालीं. दिव्या और अपूर्वा ने मैचिंग ब्राइडल आउटफिट पहने थे. 

इससे पहले दिव्या अग्रवाल वरुण सूद के साथ रिश्ते में थीं, लेकिन उन्होंने 2022 में अपने ब्रेक-अप कर लिया था.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Divya Agarwal दिव्या अग्रवाल बॉलीवुड न्यूज बिग बॉस ओटीटी Apurva Padgaonkar bigg boss ott 1
Advertisment
Advertisment