Advertisment

Elvish Yadav ED: बिग बॉस विनर एल्विश यादव को ED ने किया तलब, जानें आखिर क्या है मामला?

Bigg Boss OTT 2 Winner: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव के नाम कई विवाद जुड़ गए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Elvish Yadav ED

Elvish Yadav ED( Photo Credit : social media)

Elvish Yadav ED: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव काफी विवादों में रहते हैं. एल्विश ने शो जीतने से पहले और बाद में लगातार सुर्खियां बटोरी हैं. हालांकि, वह अक्सर विवादों में आ जाते हैं. एल्विश के नाम मारपीट, गाली-गलौच, सांपों के जहर की तस्करी से लेकर मनी लॉन्ड्रिंग के केस शामिल हैं. एल्फा मेल की इमेज रखने वाले एल्विश पर अब एक नई मुसीबत आ गई है. ताजा रिपोर्ट के अनुसार, एल्विश को अब मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने तलब किया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फिर फंसी जैकलीन फर्नांडीस, ED ने भेजा समन

ईडी ने एल्विश को भेजा समन

एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. अब ईडी ने एल्विश यादव को 23 जुलाई को लखनऊ में तलब किया है. दरअसल, सांपों के जहर को नशे के रूप में प्रयोग करने के मामले को लेकर एल्विश पर केस चल रहा है. इसमें मनी लॉन्ड्रिंग भी शामिल थी. इसी को लेकर ईडी ने एल्विश यादव को समन भेजा है.  इस मामले में नोएडा में मई 2024 को मुकदमा दर्ज किया गया था. तब एल्विश यादव को लेकर जमकर विवाद हुआ था. सोशल मीडिया पर भी एल्विश छाए रहे थे. 

क्या है मामला? 

मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एल्विश यादव को 23 जुलाई को लखनऊ कार्यालय में तलब किया है. यह मामला रेव पार्टी में सांपों के जहर को नशे के रूप में इस्तेमाल करने को लेकर जुड़ा हुआ है. एल्विश को 23 जुलाई को लखनऊ में पेश होने के आदेश दिए गए हैं. 

एल्विश यादव के विवाद

नोएडा में एल्विश यादव व उनके दोस्त और अन्य संबंधित लोगों के खिलाफ धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत FIR दर्ज की गई थी. इसके बाद से पुलिस एक्शन मोड में है. एल्विश पर रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के आरोप लगे थे. इतना ही नहीं एक यूट्यूबर के साथ मारपीट करके भी एल्विश चर्चा में आ गए थे. उन्होंने एक रेस्ट्रोरेंट में सेल्फी ले रहे फैन को थप्पड़ मार दिया था जिसका वीडियो वायरल हो गया था. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: विशाल के कमेंट से इनसिक्योर हुईं कृतिका मलिक, घर में नहीं पहनेंगी डीपनेक टॉप

Source : News Nation Bureau

Elvish Yadav bigg boss ott 2 पुष्पा 2 ed एल्विश यादव बिग बॉस ईडी
Advertisment
Advertisment