Advertisment

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के स्टेज पर भिड़े एल्विश यादव और मिस्टर फैजू, अनिल कपूर भी हैरान

एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 सीजन जीता था. वह तीसरे सीजन में फैसल शेख के साथ गेस्ट बनकर आए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Elvish Yadav Mr Faisu aka

Elvish Yadav Mr Faisu aka( Photo Credit : social media)

Elvish Yadav Mr Faisu: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में हाल में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. शो में यूट्यूबर और सिंगर अदनान शेख खिलाड़ी बनकर आए हैं. अदनान शेख सोशल मीडिया पर्सनैलिटी हैं. वह टिक-टॉकर फैसल शेख के गहरो दोस्त हैं. उन्हें अक्सर साथ में वीडियो रील्स बनाते देखा जाता रहा है. हाल में बि बॉस ओटीटी 3 में एल्विश यादव और फैसल शेख दोनों एक साथ नजर आए हैं. ये दोनों इंटरनेट पर्सनैलिटी बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखाई देंगे. जियोसिनेमा ने शो के मंच पर दोनों के पहुंचने की एक जानकारी साझा की है. शो में आते ही एल्विश और फैसल दोनों के बीच झगड़ा हो गया. दोनों की बहस देखकर होस्ट अनिल कपूर भी हैरान रह जाते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill-Ranvir-Shorey: रणवीर शौरी पर मेहरबान हुईं शहनाज गिल, ट्विटर पर फैंस ने की जमकर तारीफ

एल्विश और फैसल में हुआ झगड़ा

वीडियो में होस्ट अनिल कपूर ने एल्विश और फैसल से पूछा, "अदनान गेम सही खेल रहा है? इस पर फैसल ने जवाब दिया, "वो मेरा दोस्त है. वो 100% बहुत अच्छा खेल रहा है." ये सुनते ही एविश ने टोकते हुए कहा, "सर, झूठ बोल रहा है. बेकार खेल रहा है." फैसल ने पलटवार करते हुए कहा, "इनको खुद को 4 से 5 दिन लग गए थे अपनी खुद की पर्सनैलिटी को रजिस्टर कराने में." 

एल्विश ने जीता था दूसरा सीजन

एल्विश ने पूछा, “ये समझ नहीं आता 4-5 कौन से हैं? घंटे लगे थे मुझे, घंटा भी ना लगेगा मुझे. सीज़न कोई सब भी हो चर्चा राव साहब की होती है.” बता दें कि एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी 2 में हिस्सा लिया और विजेता बनकर उभरे थे. उनके खिलाफ शो में अभिषेक मल्हान थे जिन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिला था.

ये भी पढ़ें- Sonu sood controversy: खुद की तुलना भगवान राम से कर मुश्किल में फंसे सोनू सूद, कंगना रनौत ने लगाई फटकार

अदनान शेख शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री से कंटेस्टेंट बनकर आए हैं. उन्हें शो में एल्विश के दोस्त लवकेश कटारिया से भी सामना करना पड़ रहा है. वहीं शो में शिवानी कुमारी भी शो में एक यूट्यूबर हैं जो काफी आलोचनाएं झेल रही हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Elvish Yadav Anil Kapoor faisal shaikh Bigg Boss Ott 3 मिस्टर फैजू बिग बॉस ओटीटी 3 बिग बॉस अनिल कपूर Mr Faisu
Advertisment