Advertisment

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव या अभिषेक मल्हान, आखिर कौन बनेगा बिग बॉस OTT 2 का विनर?

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) का ग्रैंड फिनाले नजदीक है और शो के फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को ट्रॉफी उठाता देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
BIGG BOSS OTT 2 WINNER

Bigg Boss OTT 2( Photo Credit : Social Media)

Bigg Boss OTT 2 Finale: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) का ग्रैंड फिनाले नजदीक है और शो के फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को ट्रॉफी उठाता देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए गए शो के पांच फाइनलिस्ट पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), एल्विश यादव (Elvish Yadav), मनीषा रानी (Manisha Rani), ​​बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) और अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) हैं. विजेता की घोषणा 14 अगस्त को की जाएगी. साथ ही अब अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने के लिए वोटिंग लाईन्स खोल दी गई हैं. 

Advertisment

इस बीच, पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में, दर्शकों को झटका लगा जब जैड हदीद और अविनाश सचदेव ने डबल एलिमिनेशन में बिग बॉस के घर से बड़ी विदाई ली. वहीं, इस हफ्ते जिया शंकर को शो से बाहर कर दिया गया. साथ ही, अभिषेक मल्हान घर के पहले फाइनलिस्ट और आखिरी कैप्टन भी बने. 

पांच फाइनलिस्टों में से अभिषेक और एल्विश खिताब के सबसे मजबूत दावेदार नजर आ रहे हैं. अभिषेक ने कई टास्क में अपने परफॉर्मेंस से साबित कर दिया कि वह शो जीतने के लायक हैं. उन्होंने अपने लगभग सभी साथी प्रतियोगियों के साथ भी अच्छा तालमेल बनाए रखा. हालांकि एल्विश ने वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की, लेकिन वह सुर्खियों में आने और दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे. 

Advertisment

पूजा ने भी शो में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंटर किया था, लेकिन वह चीजों के बारे में अपनी साफराय से दर्शकों को आकर्षित करने में सफल रहीं. उन्होंने असमंजस के समय में अपने साथी प्रतियोगियों की भी मदद की और उनकी मेटोर बनीं. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी जानती थीं कि गेम कैसे खेलना है, और शो में रहने के दौरान वह अपने फैशन गेम में टॉप पर थीं. बेबिका धुर्वे ने अक्सर शो में अपने नो-फिल्टर रवैये से अपने फैंस को एंटरटेन किया. 

यह भी पढ़ें - Heart Of Stone:सेट पर प्रेगनेंट आलिया का खयाल रखती थीं गैल गैडोत, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT Winner) के विजेता को 25 लाख का नकद पुरस्कार मिलेगा और कुछ फाइनलिस्ट को बिग बॉस 17 के घर में एंट्री भी मिल सकती है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Abhishek Malhan Bebika Dhurve Elvish Yadav bigg boss ott 2 winner bigg boss ott 2 news-nation bigg boss ott 2 finalists Manisha Rani pooja bhatt Bigg Boss OTT 2 finale Bigg Boss Ott
Advertisment
Advertisment