Advertisment

कैप्टैंसी से Fire हुए गौतम विग, बिग बॉस ने कहा, सौंदर्या शर्मा...

बिग बॉस के अनुसार गौतम केवल सौंदर्या शर्मा पर ध्यान केंद्रित करते हुए दिखाई देते हैं और कैप्टानी के साथ आने वाली जिम्मेदारियों के लिए स्टैंड लेना भूल गए हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
गौतम विग

गौतम विग( Photo Credit : social media)

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) का ये सीजन काफी लड़ाइयों और मजेदार  ट्विस्ट से भरा हुआ है. फिलहाल गौतम विग ने अपनी कप्तानी खो दी है. कुछ मामलों में विफल होने के बाद बिग बॉस ने इसे हटा लिया है.दोपहर के खाने के लिए गौतम विग अर्चना गौतम से खाना नहीं बना पाए, जिससे काफी परेशानी हुई. इसके अलावा, सौंदर्या शर्मा और वह अंग्रेजी में बहुत बात कर रहे हैं.कुछ मीडिया हैंडल के अनुसार, उनसे कप्तानी छीन ली गई है.निमृत कौर अहलूवालिया के अलावा शिव ठाकरे और गौतम विग दोनों ही घर के फ्लॉप कप्तान रह चुके हैं.इसका एक कारण यह भी है कि दूसरों की कप्तानी को फ्लॉप करने के लिए सामूहिक प्रयास हो रहे हैं.

Advertisment

वहीं बिग बॉस ने गौतम विग को कप्तानी से हटाने का कारण बताते हुए कहा,  उन्होंने घरवालों के साथ रहने और घर में सामंजस्य बनाए रखने के लिए गौतम विग को कैप्टन बनाया था. लेकिन बिग बॉस के अनुसार गौतम केवल सौंदर्या शर्मा पर ध्यान केंद्रित करते हुए दिखाई देते हैं और कैप्टानी के साथ आने वाली जिम्मेदारियों के लिए स्टैंड लेना भूल गए हैं. साथ ही उन्होंने सौंदर्या की लगातार अंग्रेजी में चैटिंग को भी नजरअंदाज कर दिया, उन्होंने घर में अंग्रेजी में बोलने के लिए चेतावनी भी नहीं दी और न ही डांटा. 

Source : News Nation Bureau

gautam soundarya sharma bigg-boss bigg boss 16 live
Advertisment
Advertisment