Advertisment

Bigg Boss OTT 2: किसका कमेंट पढ़कर रो पड़ीं जिया शंकर, जानें पूरा मामला

बिग बॉस ओटीटी 2 हर दिन और भी रोमांचक होता जा रहा है. हाल ही का एपिसोड ड्रामा और शॉक से भरपूर था. सलमान खान के साथ इस बार का एपिसोड वीकेंड का वार तनाव और ड्रामा लेकर आया. हालिया एपिसोड में, शो में टेरेंस लुईस का गेस्ट के रूप में स्वागत किया गया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
jiya sanker

Bigg Boss OTT 2( Photo Credit : File Photo)

बिग बॉस ओटीटी 2 हर दिन और भी रोमांचक होता जा रहा है. हाल ही का एपिसोड ड्रामा और शॉक से भरपूर था. सलमान खान के साथ इस बार का एपिसोड वीकेंड का वार तनाव और ड्रामा लेकर आया. हालिया एपिसोड में, शो में टेरेंस लुईस का गेस्ट के रूप में स्वागत किया गया, जो घर के अंदर जिया शंकर के लिए एक टास्क लेकर आए थे. कोरियोग्राफर ने कैदियों को एक खास कार्य दिया और उनसे यह अनुमान लगाने के लिए कहा कि किसने उनकी पीठ पीछे उनके बारे में कुछ घटिया कमेंट्स की है.

Advertisment

जद और जिया का बंधन है प्रेमियों जैसा 

जिया शंकर ने जद हदीद के साथ अपने रिश्ते के बारे में एक कमेंट पढ़ा, जिन्होंने हाल ही में बेबिका धुर्वे के साथ अपने व्यवहार के लिए देश से माफ़ी मांगी थी. कमेंट में कहा गया है कि जद और जिया का बंधन प्रेमियों जैसा अधिक है और पिता-बेटी जैसा कम. जिया ने बेबिका का नाम लिया, हालांकि उन्होंने कोई कमेंट नहीं किया. उसने दूसरा अनुमान लगाया और अविनाश का नाम लिया और इस बार भी वह गलत थी. टेरेंस ने तब खुलासा किया कि यह कमेंट अभिषेक मल्हन और मनीषा रानी के बीच बातचीत के दौरान की गई थी.

कमेंट पढ़कर जिया हैरान-परेशान हो गईं

Advertisment

इसके बारे में जानकर जिया हैरान-परेशान हो गईं और उन्होंने इसे घिनौना बताया. भावुक जिया ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि कोई उनकी पीठ पीछे जद और उनके बारे में ऐसे कमेंट्स कर सकता है. इसके बाद, जैड ने अपना आपा खो दिया और उस शख्स से लड़ना चाहा जिसने यह कमेंट किया था. वीकेंड का वार में अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव के बीच तीखी बहस भी देखी गई, जब अविनाश ने लालच के लिए अभिषेक मल्हान को ऊंची रेटिंग दी थी.

दो सप्ताह तक बढ़ाने का फैसला किया

खुद का बचाव करते हुए अभिषेक ने एक्टर को आक्रामक बताया और उन पर बॉडी शेमिंग का आरोप लगाया. इसके अलावा उन्होंने अविनाश को भ्रमित और दिग्भ्रमित भी कहा। इस बीच, इसकी लोकप्रियता के कारण, रियलिटी शो के निर्माताओं ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को दो सप्ताह तक बढ़ाने का फैसला किया है. रियलिटी शो की शुरुआत पूजा भट्ट, साइरस ब्रोचा, मनीषा रानी, जिया शंकर, आलिया सिद्दीकी, आकांक्षा पुरी, पलक पुरुस्वानी, फलक नाज़, अविनाश सचदेव, बेबिका धुर्वे और जद हदीद सहित 12 प्रतियोगियों के साथ हुई. इस वीकेंड का वार में सलमान खान ने नो एलिमिनेशन का ऐलान किया.

Advertisment

bigg boss ott 2 bigg boss ott Jiya jad Bigg Boss OTT 2 contetstants Puneet Superstar Bigg Boss OTT 2
Advertisment
Advertisment