Advertisment

Bigg Boss OTT 3: शिवानी के साथ हुई कृतिका मलिक की जबरदस्त लड़ाई, हाथापाई के बीच गांव की छोरी ने पकड़ा चाकू

अब कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kritika Malik fight with Shivani

Kritika Malik fight with Shivani ( Photo Credit : File photo)

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में पहले से ही काफी तनाव देखने को मिल रहा है. चाहे नॉमिनेशन टास्क हो या एविक्शन टास्क, कंटेस्टेंट्स जुबानी जंग और तीखी नोकझोंक करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. जहां ऑडियंस के लिए विशाल पांडे और अरमान मलिक को एक-दूसरे से लड़ते देखना आम बात है, वहीं अब कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली. एक प्रोमो के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे पर फिजिकल हमला करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच लड़ाई

प्रोमो क्लिप में कृतिका मलिक द्वारा रणवीर शौरी को यह बताने से होती है कि शिवानी कुमारी ने अपने पैरों को साफ किए बिना ही रसोई में खाना बनाने चली गई.  लेकिन यंग सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने ऐसा करने से इनकार किया और दावा किया कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया है. सफाई को लेकर असहमति शिवानी और कृतिका के बीच तीखी नोकझोंक की ओर ले जाती है.

बहस के बीच दोनों के बीच हुई हाथापाई

कृतिका शिवानी को 'झूठी' कहती है और दोनों में बहस तेजी से बढ़ती है, दोनों एक दूसरे पर गुस्से में कमेट करती हैं. कृतिका कहती है, तू सब से बड़ी झूठी है. तुमने हाथ कैसे लगाया खाने को? जब वे लड़ रहे थे, तो नैज़ी, लवकेश कटारिया और रणवीर शौरी उन्हें बहस करते देख रहे थे. थोड़ी देर बाद शिवानी ने कृतिका से दूरी बनाए रखने को कहा और कृतिका के हाथ खुद से हटा दिए. इस पर कृतिका ने भी उसे धक्का दिया, जिससे दोनों के बीच हाथापाई हो गई.

क्लिप में शिवानी के हाथ में चाकू पकड़े देखा गया

क्लिप में शिवानी लड़ाई के दौरान अपने हाथ में चाकू पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं और लवकेश उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा है. प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "शिवानी की हाइजीन पर फिर उठे सवाल? कृतिका और शिवानी के बीच इतनी बड़ी बहस क्यों हुई?"

शिवानी कुमारी के बालों में जूं आ गईं

बिग बॉस ओटीटी 3 के एक एपिसोड में, सफाई संबंधी चिंताएं तब सामने आईं जब शिवानी कुमारी ने घर के मालिक से जूं हटाने वाला शैम्पू मांगा. बिग बॉस ने उन्हें जूं रोधी शैम्पू की बोतलें भेजीं और इस पूरी घटना ने कई घटनाओं को जन्म दिया. जबकि कई कंटेस्टेंट ने सामान्य प्रतिक्रिया दी और इसे एक सामान्य समस्या बताया, मुनीषा खटवानी ने इस लेकर अपनी चिंता जताई.

Source : News Nation Bureau

कृतिका मलिक शिवानी Kritika Malik Shivani Shivani in Bigg Boss OTT 3 shivani Big Boss Kritika Malik fight with Shivani Kritika Malik in Big Boss Kritika Malik
Advertisment