logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: नीरज गोयत के एलिमिनेशन से नाराज हुए कुशाल टंडन, पोस्ट शेयर कर बिग बॉस पर जताया गुस्सा

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला एलिमिनेशन हो गया है, जिसमें हरियाणा के पहलवान नीरज गोयत को घर से बाहर कर दिया गया, कुशाल टंडन ने इस एलिमिनेशन पर नाराजगी दिखाते हुए बिग बॉस पर गुस्सा जाहिर किया है.

Updated on: 29 Jun 2024, 01:22 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 इस बार अपने कंटेस्टेंट की वजह से सुर्खियों में है, हाल ही में इस सीजन का पहला एलिमिनेशन हुआ, जिसमें हरियाणा के पहलवान नीरज गोयत को घर से बेघर होना पड़ा, लेकिन कई लोगों को ये पसंद नहीं आया, जिसमें बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट कुशाल टंडन भी शामिल हैं. कुशाल नीरज गोयत के सपोर्ट में एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने बिग बॉस पर अपनी भड़ास निकाली है. नीरज गोयत के बाहर होने के बाद कुशाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया.

कुशाल टंडन ने नीरज गोयत विजेता बताया 

इस वीडियो में नीरज नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह रणवीर और नीरज को इस सीजन की जीत का दावेदार बता रहे हैं. अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में कुशाल टंडन बिग बॉस के सभी घरवालों के सामने कहते सुने जा सकते हैं कि बचपन से ही मैं लोगों के लिए लड़ा हूं, चाहे मैं जीतूं या हारूं, मैं अपने देश के लिए खेला हूं, यहां भी मैं अपने लोगों के लिए बैठा हूं. ये लोग मेरे परिवार का हिस्सा हैं और मुझे उनके लिए लड़ना है.

नीरजा भाई आपने वाकई मेरा दिल जीत लिया

कुशाल ने वीडियो को पोस्ट करते हुए यह भी लिखा कि इस सीजन में सिर्फ एक या दो लोग ही ऐसे हैं जो जीतने के हकदार हैं. एक लड़का था रणबीर शोरी और दूसरा लड़का था नीरज गोयत, जो असल में इस सीजन के विजेता थे. कुशाल ने आगे लिखा कि नीरजा भाई आपने वाकई मेरा दिल जीत लिया, लेकिन बिग बॉस की पॉलिटिक्स ऐसी ही है, इसमें सिर्फ क्रिंग कंटेंट ही पसंद किया जाता है.