logo-image
लोकसभा चुनाव

BB OTT 3: अपनी पत्नी कृतिका मलिक को रोता छोड़ अरमान ने इस कंटेस्टेंट को किया सपोर्ट, पत्नी बोलीं- अब मैं उसे छोड़ दूंगी...

BB OTT 3: अरमान अपनी पत्नी कृतिका को छोड़कर घर के इस एक सदस्य का सपोर्ट करते नजर आए. जिसके बाद उनकी पत्नी उनसे नाराज हो गईं. आइये जानते हैं पूरा मामला क्या है.

Updated on: 05 Jul 2024, 06:21 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में अपनी दो पत्नियों के कारण मशहूर हुए यूट्यूबर अरमान मलिक इस समय बिग बॉस के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक माने जा रहे हैं. वह इस समय अपनी दूसरी पत्नी कृतिका के साथ बिग बॉस के घर में हैं. यूट्यूबर अरमान अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में पहुंचे थे. लेकिन इनमें से एक पायल वीकेंड का वार पर एलिमिनेट होकर घर से बेघर हो गईं. 

अरमान मलिक ने किया दूसरे कंटेस्टेंट का सपोर्ट

अब बिग बॉस के घर में अरमान अपनी दूसरी पत्नी कृतिका के साथ शो में अपना गेम खेल रहे हैं. इन दोनों कंटेस्टेंट की बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही बाकी घरवालों के साथ अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी, लेकिन दूसरे हफ्ते में कुछ ऐसा देखने को मिला जहां अरमान अपनी पत्नी कृतिका को छोड़कर घर के इस एक सदस्य का सपोर्ट करते नजर आए. जिसके बाद उनकी पत्नी उनसे नाराज हो गईं.

रणवीर की बात से नाराज हो गई कृतिका

दरअसल, मामला तब शुरू होता है जब दीपक चौरसिया नींद में कहते सुनाई देते हैं कि वह उन्हें थप्पड़ मारेंगे, जिस पर घरवाले मान लेते हैं कि वह लवकेश के लिए ऐसा कह रहे हैं, लेकिन तभी कृतिका कहती हैं कि वह अरमान के लिए ऐसा कह रहे हैं. फिर रणवीर मुहावरा बोलता है 'घर का वेदी लंका ढाहे', इसके बाद वह एक और मुहावरा बोलता है, जिसके बाद कृतिका को गुस्सा आ जाता है, और वह अरमान से कहती है कि उसके पास कोई तमीज नहीं है, अब मैं उससे बात नहीं करूंगी और सो जाती है.

कृतिका वॉशरूम में रोती नजर आईं

इन सबके बाद अरमान मलिक अपनी पत्नी को छोड़कर रणवीर के साथ एक तरफ ले जाते हुए नजर आते हैं। वह कहते हैं कि उनके मन में जो भी आता है वह कह देते हैं, उन्होंने आपको नहीं बताया। इसके बाद कृतिका वॉशरूम में रोती हुई नजर आती हैं. हालांकि, बाद में रणवीर शौरी खुद आकर कृतिका मलिक को साफ करते हैं कि उन्होंने यह मुहावरा सिर्फ कहा था और यह उनके लिए नहीं था.