Advertisment

BIG BOSS 10: मनवीर, बानी को टास्क में हराकर लोपा मुद्रा बनी घर की नई कैप्टन

बिग बॉस सीजन 10 के 59 वें दिन मनवीर और बानी से टास्क जीतकर लोपा मुद्रा घर की नई कैप्टन बन गईं है

author-image
kunal kaushal
एडिट
New Update
BIG BOSS 10: मनवीर, बानी को टास्क में हराकर लोपा मुद्रा बनी घर की नई कैप्टन

photo credit - @BiggBoss/twitter

बिग बॉस सीजन 10 के 59 वें दिन मनवीर और बानी से टास्क जीतकर लोपा मुद्रा घर की नई कैप्टन बन गईं है। लोपा अब एक हफ्ते तक घर की कैप्टन बनी रहेंगी। लोपा कैप्टन होने की वजह से इस हफ्ते नॉमिनेट होने से भी बची रहेंगी।

Advertisment

स्वीमिग पुल में लोपा को टास्क में हराने के लिए प्रियंका जग्गा ने कई बार खेल से उसका ध्यान हटाने की भी कोशिश की जिसका लोपा मुद्रा पर कोई असर नहीं हुआ। इसी दौरान वाइल्ड कार्ड के जरिए दोबारा बिग बॉस के घर आई प्रियंका जग्गा लोपामुद्र से उलझ भी गईं जिसके बाद दोनों में काफी देर तक बहस होती रही।

Advertisment

रिंग टास्क को लेकर बानी मनवीर और नीतिभा आपस में भिड़ते नजर आए और टास्क जीतने के चक्कर में तीनों स्वीमिंग पुल के ठंडे पानी तक में कूद गए।

Advertisment



सीक्रेट रूम से बिग बॉस हाउस में वापस आए शो के प्रबल दावेदार मनु पंजाबी अपनी मां की मौत पर भावुक हो गए जिसके बाद घर के दूसरे सदस्यों ने उन्हें शांत कराया। वो अपने दोस्त मनवीर को बताते हैं कि वो अपनी मां से बेहद प्यार करते थे और उनके पिता पहले ही चल बसे थे इसलिए अब वो खुद को बेहद अकेला महसूस कर रहे हैं।

Advertisment

59 वें दिन स्वामी ओम भी कैमरे के सामने भावुक नजर आए। वो कैमरे में कहते हुए दिखे की यहां आने के बाद उन्हें लोपा मुद्रा और प्रियंका जग्गा से जो पारिवारिक प्यार मिला है उससे उन्हें एक पिता होने का एहसास मिला है।

वहीं मनु और मनवीर की जोड़ी स्वामी ओम से कैमरे के सामने मजाक करते दिखे जिसमें स्वामी ओम भी उनका साथ दे रहे थे। स्वामी कैमरे के आगे बिग बॉस से कहते हैं कि उनकी जल्दी ही मौत हो जाएगी इसलिए वो मनु और मनवरी को बिग बॉस का विनर घोषित कर दें।

Advertisment

दूसरी तरफ नॉमिनेशन में गौरव के बानी जे के नाम लिए जाने के बाद से बाणी जे गौरव चोपड़ा से बहेद खफा नजर आ रही थी जबकि गौरव जैकेट के पीछे सॉरी लिखकर बाणी को मनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

वहीं बानी घर के दूसरे सदस्य से ये कहते हुए नजर आती हैं कि गौरव हमेशा ऐसे समय पर धोखा दे देते है और वैसे वो दोस्ती का दिखावा करते रहते हैं।

lopa mudra लोपा बनीं घर की नई कैप्टन बिग बॉस की खबर mamu punjabi Big Boss 10 Bani J Lopa mudra is the new captain of big boss house Manveer big boss news एमपी बोर्ड 10वीं का रिजल्ट
Advertisment
Advertisment