Advertisment

Manisha Rani Car: मनीषा रानी ने पिता को गिफ्ट कर दी चमचमाती कार, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

झलक दिखला जा 11 की विजेता मनीषा रानी ने अपने पिता के सपनों को पूरा करना ही अपने जीवन का लक्ष्य बताया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Manisha Rani car

Manisha Rani car ( Photo Credit : social media)

Manisha Rani Car: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी (Manisha Rani) अब टीवी स्टार बन चुकी हैं. दीवा ने अपने रील्स वीडियो से लेकर डांस रियलिटी शो विनर बनने तक लंबा सफर तय किया है. बिग बॉस ओटीटी 2से फेमस हुईं मनीषा रानी ने हाल में एक लग्जरी कार खरीदी है. दिलों की रानी मनीषा रानी ने अपने पिता को ये चमचमाती कार तोहफे में दी है. सोशल मीडिया पर अपने पिता को गिफ्ट देते हुए रानी ने एक वीडियो साझा किया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Arti Singh Marriage: शादी के दो महीने बाद ही आरती सिंह की पति से हुई अनबन, तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

पिता को गिफ्ट दी लग्जरी कार

झलक दिखला जा 11 की विनर मनीषा रानी ने एक बार फिर अपने परिवार के प्रति अपने प्यार और समर्पण को साबित किया है. टीवी स्टार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्होंने अपने पिता के लिए ड्रीम कार खरीदी है. वीडियो के साथ मनीषा ने एक भावपूर्ण कैप्शन लिखा, "मेरे पिता की नई कार... उनकी बेटी की ओर से उन्हें एक नया तोहफ़ा.. एक और सपना पूरा हुआ क्योंकि उनके सपने मेरे सपने हैं और मैं उनके सभी सपने पूरे करूंगी." शोरूम में जाकर मनीषा ने एकदम नई महिंद्रा SUV 3XO कार खरीदी. उनके इस दिल को छू लेने वाले काम ने उनके फैंस और फॉलोअर्स भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

कार की कीमत सुन दंग रह गए लोग

मनीषा रानी अब करोड़ों में कमाने लगी हैं. उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद टीवी का सबसे बड़ा डांस रियिलिटी शो झलक दिखला जा जीता था. ऐसे में दीवा ने अपने पिता को 15 लाख की गाड़ी गिफ्ट की है. इस शानदार कार की कीमत 15.49 लाख रुपये बताई गई है.

बिग बॉस ओटीटी 2 की प्रतियोगी से लेकर झलक दिखला जा 11 जीतने तक मनीषा रानी का सफर किसी प्रेरणा से कम नहीं रहा है. कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर मनीषा रानी ने अपने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है. एक जमीने में मनीषा इंस्टाग्राम पर सिर्फ रील वीडियो बनाकर दर्शकों को एंटरटेन करती थीं. 

Source : News Nation Bureau

ड्रीम11 टीम Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज Jhalak Dikhhla Jaa 11 मनीषा रानी Manisha Rani Bollywood News
Advertisment
Advertisment