Advertisment

Manisha Rani: ऑटो में निकलीं मनीषा रानी, पैपराजी देख बोलीं- 'गाड़ी खरीदने में टाइम लगेगा'

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर निकलने के बाद मनीषा रानी पहली बार पब्लिक में स्पॉट हुईं. उन्हें मुंबई में एक ऑटो रिक्शा में सफर करते देखा गया. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Manisha Rani spotted in auto rickshaw

Manisha Rani spotted in auto rickshaw( Photo Credit : Social Media)

Manisha Rani In Auto Rickshaw: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 हाल में खत्म हुआ है. इस सीजन में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी भी नजर आई थीं. बिहार की मनीषा रानी को उनके दिलफेंक अंदाज और मासूमियत के लिए खूब प्यार मिला है. सोशल मीडिया पर मनीषा रानी के लाखों फैंस हैं. बिग बॉस शो से मनीषा के छोटे-छोटे वीडियो और क्लिप जमकर वायरल हो रहे हैं. फर्स्ट रनर-अप अभिषेक मल्हान के साथ मनीषा रानी की बॉन्डिंग के भी खूब चर्चे हैं. दोनों की दोस्ती को फैंस ने खूब पसंद किया है. शो से बाहर निकलने के बाद मनीषा रानी पहली बार पब्लिक में स्पॉट हुई हैं. उन्हें मुंबई में एक ऑटो रिक्शा में सफर करते देखा गया. 

Advertisment

पैपराजी ने जैसे ही मनीषा को स्पॉट किया वो उनसे बात करने पहुंच गए. यहां मनीषा रानी ऑटो रिक्शा में बैठी थीं और घर जा रही थीं. पैपराजी को देखते ही मनीषा रानी ने ऐसी बात कही कि फैंस भी उनकी सादगी के कायल हो गए. एक्ट्रेस ने कहा- हमको गाड़ी खरीदने में अभी टाइम लगेगा...रातो-रात करोड़पति नहीं हो सकते हैं. मनीषा की बात सुन कैमरामैन उन्हें ऑटो रिक्शा में सफर करने पर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मुंबई में स्पॉट हुईं मनीषा रानी जिम लुक में नजर आईं. उन्होंने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ट्राउजर पहना था, इस लुक को रानी ने प्रिंटेड श्रग के साथ कंप्लीट किया था. बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट काफी स्पोर्टी और फिट दिख रही थीं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यहां मनीषा ने मीडिया से खुलकर बात की उन्होंने अपने करियर के लिए बिग बॉस का आभार जताया. साथ ही बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के बारे में भी बात की. मनीषा रानी ने बताया कि उन्हें नहीं लगता कि बिग-बॉस ने कोई पक्षपात किया है, एल्विश की फैन-फॉलोइंग की वजह से जीत हासिल की है. उन्होंने असली विनर अपने जिगरी दोस्त  अभिषेक मल्हान को बताया.  

Source : News Nation Bureau

Bigg Boss OTT Winner bigg boss ott 2 बिग बॉस ओटीटी बजरंगी भाईजान 2 मनीषा रानी Manisha Rani video Manisha Rani Bigg Boss OTT 2 contetstants Bigg Boss Ott
Advertisment
Advertisment