Advertisment

Mirzapur 3 रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फैन्स के रिएक्शन की बाढ़, कहा- कमाल का भौकाल..

द मोस्ट अवेटेड ओटीटी वेब स्टोरी मिर्जापुर 3 लोगों का मनोरंजन करने के लिए अमेज़न प्राइम पर ट्रेंड कर रही है. अमेज़न प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर 3 का फाइनल स्ट्रीम हो रहा है, जिसके बाद फैंस इसपर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Mirzapur 3

Mirzapur 3 ( Photo Credit : File photo)

मिर्जापुर के फैंस आखिरकार अब राहत की सांस ले सकते हैं. चार साल बाद, मेकर्स ने आखिरकार शो का तीसरा सीज़न रिलीज़ कर दिया है. एक बार फिर, यह हिंसा और साहस से भरा हुआ सीरीज, जिसमें खून और बारूद की महक है. लोगों को खूब भा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इस लेकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं, फैंस एक बार से सीरीज को डायलॉग को दोहराते हुए सीरीज पर अपनी राय दे रहे है. 

Advertisment

मिर्जापुर 3 देखने के बाद फैंस ने की कमेंट्स की बौछार

इस बार कहानी में कालीन भैया और गुड्डू के साथ-साथ कई लोगों की नजर पूर्वांचल की गद्दी पर है. हर कोई अपनी ताकत और बुद्धि का इस्तेमाल करके इस गद्दी को हथियाने की कोशिश करता हुआ नज़र आ रहा है. मिर्ज़ापुर 3 के रिलीज़ होते ही इसे देखने वाले लोग दिलखोल कर लगातार सोशल मीडिया पर अपनी राय दे कर रहे हैं. आइए जानते हैं यूज़र्स इस सीरीज़ के बारे में क्या सोचते हैं.

फैंस ने तीसरे सीजन में मुन्ना भैया को मिस किया

Advertisment

मिर्जापुर वेब सीरीज का अपना एक फैन बेस है, जो इसे देखने के लिए सालों इंतजार करते हैं. अब तीसरे सीजन को देखने के बाद यूजर्स अपने पोस्ट के जरिए मिर्जापुर 3 का बड़ा सस्पेंस खोलकर रख दिए हैं. अभी तक लोग इस बात को लेकर कंफ्यूज थे कि कालीन की पत्नी के बेटे का पिता कौन है. हालांकि, ज्यादातर लोगों को बाबूजी पर शक था. एक्स पर ट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, बेटा बाबूजी का है. मिर्जापुर 3 कमाल है बाबा. मिस यू मुन्ना भैया.  

सभी अटकलों और फैंस के क्यूरियोसिटी हुई खत्म

सीज़न तीन एक ऐसे सीन से शुरू होता है जो आखिरकार सभी अटकलों और फैंस के क्यूरियोसिटी को खत्म कर देता है. सभी के फेवरेट 'गैंगस्टा' मुन्ना भैया अब नहीं रहे. उन्हें एक इलेक्ट्रिक इंसिनरेटर में डाल दिया गया और दुख की बात है कि उनकी पत्नी माधुरी के अलावा उनके किसी भी प्रियजन को उनके दाह संस्कार में शामिल होते नहीं देखा गया, जो उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री भी हैं. यह एक राजा के आकार के जीवन का बहुत दुखद अंत है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Mirzapur 3 released Mirzapur 3 fans reactions on Mirzapur 3 Mirzapur 3 fans reactions
Advertisment
Advertisment