Advertisment

Bigg Boss 17: एक ही ड्रेस में स्पॉट हुईं मुनव्वर फारुकी की दोनों गर्लफ्रेंड, फोटो वायरल

Bigg Boss Seacon 17: बिग बॉस सीजन 17 में कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी भी कंटेस्टेंट हैं. उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खुलासे हुए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Munawar Faruqui Ex Girlfriend

Munawar Faruqui Ex Girlfriend ( Photo Credit : Social Media)

Munawar Faruqui Ex-Girlfriend: बिग बॉस सीजन 17 में मुनव्वर फारुकी भी नजर आ रहे हैं. पहले मुनव्वरु काफी आक्रामक खिलाड़ी बने हुए थे लेकिन जबसे उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान आई हैं वो शांत हो गए हैं. शो में आते ही आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी के खिलाफ कई आरोप लगाए थे. उसने उन पर उनके और नाज़िला सीताशी के साथ डबल डेटिंग करने का भी आरोप लगाया. स्टैंड-अप कॉमेडियन लगातार आरोपों के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब, सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें नाज़िला सीताशी और आयशा खान को एक ही ड्रेस पहने देखा जा सकता है. कुछ लोगों ने यह सवाल भी उठाया कि क्या मुनव्वर फारुकी ने अपनी दोनों गर्लफ्रेंड्स को एक ही ड्रेस गिफ्ट की थी? 

Advertisment

दिसंबर के पहले वीकेंड के दौरान नाज़िला सीताशी ने वियतनाम घूमने गई थीं. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने समंदर किनारे पोज़ देते एक मल्टी कलर फिटेड मिनी ड्रेस पहनी थी. नज़ीला की पोस्ट से कुछ ही दिन पहले, आयशा खान, ने उसी ड्रेस में एक पार्टी में डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. ये दोनों आउटफिट एक-जैसे ही हैं. दोनों की ड्रेस देखकर फैंस का दिमाग ठनक गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नेटिज़न्स मुनव्वर फारुकी का मज़ाक उड़ा रहे हैं और तस्वीर से मीम्स बना रहे हैं. कुछ लोगों ने यह भी साझा किया कि मुनव्वर ने '1 खरीदें 1 मुफ्त पाएं' ऑफर पर अपनी दोनों गर्लफ्रेंड के लिए एकजैसी ड्रेस खरीदी. हालाँकि, अभी ये बात साफ नहीं है कि मुनव्वर ने उन्हें ड्रेस गिफ्ट में दी थी या यह महज एक संयोग है. 

बता दें कि मुनव्वर फारुकी ने कहा कि नाज़िला सीताशी उनकी गर्लफ्रेंड हैं. हालांकि, आयशा खान ने इस सच्चाई का खुलासा किया कि स्टैंड-अप कॉमेडियन के बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश करने से पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. यह सभी बाकी खिलाडि़यों के लिए एक झटका था. आयशा ने खुद को मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड के तौर पर इंट्रोड्यूस किया था. 

अपने बचाव में, मुनव्वर फारुकी ने कहा कि वह घर से बाहर निकलने के बाद नज़ीला के पास वापस जाना चाहता था और उसके साथ चीजें ठीक करना चाहता था, और इसीलिए उसने ऐसा दिखावा किया कि वे अभी भी साथ हैं. वहीं बिग बॉस हाउस में आयशा खान और मुनव्वर फारुकी के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. लेकिन शो खत्म होते-होते दोनों के झगड़े बढ़ गए. अब आयशा खान मुनव्वर फारुकी से नाराज हैं और उनके खिलाफ कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं.

Source : News Nation Bureau

Nazila Munawar Faruqui ex-girlfriend Munawar Faruqui girlfriend Ayesha Khan bigg boss 17 Bigg Boss season 17
Advertisment
Advertisment