Advertisment

Bigg Boss 17: एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला ने मुनव्वर फारुकी को बताया धोखेबाज आदमी, वीडियो वायरल

Nazila Sitaishi Video: सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें नाजिला सीताशी रो-रोकर मुनव्वर को धोखेबाज आदमी बता रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Munawar Faruqui ex girlfriend

Munawar Faruqui ex girlfriend( Photo Credit : social media)

Bigg Boss Season 17: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में रिलेशनशिप बनते हैं तो टूटते भी हैं, इस बार 17वें सीजन में कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट बने हुए हैं. पूरे सीजन में धमाकेदार एंटरटेनमेंट करने वाले फारुकी शो अब धीरे-धीरे फंसते दिख रहे हैं. दरअसल, मुनव्वर की लव-लाइफ को लेकर रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. अब उनकी एक और एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी ने लाइव वीडियो में मुनव्वर फारुकी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इंस्टाग्राम पर नाजिला सीताशी का एक वीडियो वायरल है जिसमें वो मुनव्वर फारुकी पर मल्टीपल अफेयर्स और चीटिंग के आरोप लगा रही हैं.

Advertisment

नाजिला ने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो के जरिए मुनव्वर फ़ारुक़ी की पोल खोल दी है. फैंस से बात करते हुए वो भावनाओं पर काबू नहीं रख सकीं और कैमरे के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगीं. नाज़िला ने मुनव्वर फारुकी के साथ पैचअप न करने की बात करते हुए ब्रेकअप घोषित कर लिया.यह बताते हुए नाजिला की आंखों में आंसू आ गए कि उनके रिश्ते के दौरान मुनव्वर का पैटर्न कैसा रहा है. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि इसमें आयशा के अलावा और भी लड़कियां शामिल हैं. नज़ीला ने बोला वह एपिसोड के आने का इंतज़ार कर रही थी ताकि वह दिए जा रहे सच्चाई जान सके; हालाँकि, बिग बॉस 17 के कल के एपिसोड के बाद, उन्हें नहीं लगता कि मुनव्वर फारुकी ने सच बताया था. इसलिए उन्होंने लाइव आकर सच्चाई बताई है.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R♡ 🦋✨ (@editsyoulovee._)

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर ने नाजिला ने कहा मुनव्वर की बातों से वो बहुत दुखी हैं. उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में नेशनल टेलीविजन पर चर्चा हो रही है. उन्होंने बिग बॉस में चल रहे ड्रामे पर अफसोस जताया और कहा वो इसमें शामिल नहीं होना चाहती थीं. उन्होंने कहा कि यह आखिरी बार जब वो मुनव्वर के साथ अपने पुराने रिलेशन पर बात कर रही हैं. नाजिला ने इस बार जोर दिया कि दोनों के बीच चीजें खत्म हो गई हैं. वह आगे बढ़ना चाहती हैं और इस बारे में फिर कभी बात नहीं करना चाहतीं.

इससे पहले बिग बॉस में मुनव्वर फारुकी ने नाजिला संग पैचअप करने की बात कही थी. उन्होंने कहा कि वो शो से बाहर जाकर नाजिला से रिश्ता सुधार लेंगे. इधर शो में आयशा खान नाम की नई लड़की आई है जिसने मुनव्वर पर डबल डेटिंग और प्यार में धोखा देने के आरोप लगाए थे. 

Source : News Nation Bureau

Nazila cry Munawar Faruqui ex-girlfriend Munawar Faruqui love life nazila sitaishi Munawar Faruqui wife Nazila video Ayesha Khan Munawar Faruqui bigg boss 17 Nazila breakup
Advertisment
Advertisment