Advertisment

Munawar Faruqui Wedding: सामने आई मुनव्वर फारुकी की पहली वेडिंग फोटो, पत्नी महज़बीन के साथ काटा केक

मुनव्वर फारुकी की ये दूसरी शादी है जिसे उन्होंने सीक्रेट रखा है. पहली शादी को मुनव्वर को एक बेटा भी है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Munawar Faruqui Wedding

Munawar Faruqui Wedding ( Photo Credit : social media)

Advertisment

Munawar Faruqui Wedding Photo: कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने दूसरी बार दूल्हा बन चुकी है. हाल में खबर आई थी कि उन्होंने दूसरी शादी रचा ली है. पहले तो ये किसी फर्जी खबर लग रही थी. अब सोशल मीडिया पर मुनव्वर की शादी की पहली फोटो भी सामने आ चुकी है. मुनव्वर फारुकी की सीक्रेट वेडिंग की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में उनके साथ महज़बीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) भी मौजूद हैं. देखकर लगता है कि ये तस्वीर निकाह के बाद  केक सेरेमनी की है जिसमें दोनों न्यूली-वेड केक काट रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-10 साल के बच्चे की मां हैं मुनव्वर फारुकी की नई वीबी, जानें कौन हैं महजबीन कोटवाला?

पहली वेडिंग फोटो 
मुनव्वर फारुकी की पहली वेडिंग फोटो इंटरनेट पर वायरल है. इसमें वह अपनी नई-नवेली दुल्हन के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों एक-साथ काफी कैजुअल लुक में हैं.  महज़बीन कोटवाला ने पिंक सलवार-सूट पहना है. खुले बालों में मुस्कुराते हुए वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं व्हाइट शर्ट और बेज ट्राउजर में मुनव्वर शर्माते हुए साथ में खड़े हैं. तस्वीर में कपल साथ में केक काटते नजर आ रहे हैं. 

publive-image

Advertisment

स्पॉट की मुनव्वर की वेडिंग रिंग
फोटो के सामने आते ही फैंस ने मुनव्वर को शादी की मुबारकबाद देना शुरू कर दिया. इस तस्वीर के कमेंट सेक्शन में फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं. साथ ही इस जोड़ी की आधिकारिक घोषणा का भी इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले मुनव्वर ने इंस्टा स्टोरी पर बेटे के साथ एक बर्थडे पोस्ट साझा की थी जिसमें फैंस ने उनकी वेडिंग रिंग को स्पॉट किया था. 

publive-image

बता दें कि मुनव्वर फारुकी ने सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट महज़बीन कोटवाला से शादी रचाई है. वह कई टीवी और फिल्म सेलिब्रिटी का मेकअप कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. इसके अलावा महज़बीन तलाकशुदा और एक 10 साल की बेटी की मां भी हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

bigg-boss बिग बॉस Munawar Faruqui Mehzabeen Coatwala मुनव्वर फारुकी महजबीन कोटवाला
Advertisment
Advertisment