logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: टीवी की ये 'नागिन' अनिल कपूर के शो में लेगी एंट्री? हॉट लुक से इंटरनेट पर मचाती है बवाल

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' के लिए हर रोज किसी ना किसी कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ रहा है, अब हाल ही में शो में जाने को लेकर टीवी की नागिन का नाम भी सामने आ गया है.

Updated on: 15 Jun 2024, 08:57 PM

नई दिल्ली:

Poulomi Das Bigg Boss Ott 3: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' का इंतजार अब बस कुछ दिनों का बचा है. 21 जून को बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है.शो अभी शुरू नहीं हुआ है लेकिन हर तरफ बस इसकी ही चर्चा हो रही है. शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है और लोग इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. इस बार शो को अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. उन्होंने ये भी कहा कि इस साल सब कुछ बदल जाएगा. इसी के साथ हर कोई शो के कंटेस्टेंट्स के नाम जानने के लिए एक्साइटेड है. हर रोज किसी ना किसी का नाम सामने आ रहा है, अब  हाल ही में शो में जाने को लेकर टीवी की नागिन का नाम भी सामने आ गया है. 

बिग बॉस ओटीटी में दिखेगी टीवी की नागिन 

रिपोर्ट के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस पौलमी दास (Poulomi Das) को कुछ दिन पहले ही 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' के लिए लॉक कर दिया गया था और वह कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक हैं. सूत्र के मुताबिक मकर्स के साथ उनकी काफी समय से बातचीत चल रही है, जिसके बाद पिछले हफ्ते ही एक्ट्रेस को फाइनल किया गया. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरूआत टीवी शो 'सुहानी सी एक लड़की' से की थी, बाद में वह 'कार्तिक पूर्णिमा', 'नागिन 6' शो में भी नजर आई थीं. पौलमी दास  ने ओटीटी की दुनिया में पहला कदम 'दिल ही तो है' से रखा था. इसके अलावा  पौलमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poulomi Polo Das (@poulomipolodas_official)

शो में कौन-कौन मचाएगा धमाल?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीका सिंह, हर्षद चोपड़ा, भव्या गांधी, साई केतन राव, शीजान खान, तनुश्री दत्ता, अहाना देओल, त्रिशाला दत्त, सना सुल्तान, अरहान बहल, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे,  संजय गगनानी, पूनम प्रित भाटिया और कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. हालांकि अभी ये नाम कंफर्म नहीं किए गए हैं. बता दें, बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन 21 जून से शुरू होने जा रहा है. कुछ समय पहले जियो सिनेमा ने इसके नए प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा था- 'मौसम बदलेगा, तापमान बदलेगा. AK के आने से, अब सब बदलेगा. तैयार हो जाइए इस खास सीजन के लिए. बिग बॉस ओटीटी 3 अनिल कपूर के साथ.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poulomi Polo Das (@poulomipolodas_official)