logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस से बाहर होने पर पायल के पति अरमान ने दिया रिएक्शन, कहा- 'मैं खुश हूं...'

पायल के घर से बाहर निकलने के बाद अरमान मलिक का रिएक्शन सामने आया है, अरमान ने जिस तरह का रिएक्शन दिया है उसने सभी को चौंका दिया है.

Updated on: 01 Jul 2024, 11:13 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू हुए पूरा एक हफ्ता हो गया है, अब तक शो से दो लोग एलिमिनेट हो चुके हैं, जिनमें से पहला हरियाणा का कंटेस्टेंट था, जबकि घर से निकलने वाली दूसरी शख्सियत अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक हैं. रविवार रात को पायल मलिक को बिग बॉस के घर से बाहर होना पड़ा. पायल के घर से बाहर होने पर उनके पति अरमान मलिक का रिएक्शन सामने आया है. अरमान के रिएक्शन ने सभी को चौंका दिया है. अरमान ने पायल के घर से निकलने के बाद कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर फैंस चौंक गए. आइए जानते हैं कि अरमान ने पायल के घर से निकलने के बाद क्या कहा?

पायल के घर से बाहर होने पर अरमान मलिक का रिएक्शन

अरमान मलिक जब से बिग बॉस के घर में आए हैं तब से ही वह अपनी दो पत्नियों को लेकर शो में सारी लाइमलाइट चुरा रहे हैं. ऐसे कई मौके आए हैं जिसकी वजह से ये परिवार सुर्खियों में रहा. अपनी दो पत्नियों के साथ एक ही छत के नीचे रहना सोशल मीडिया पर लोगों के लिए भी काफी रोमांचक रहा, अब अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक शो से बाहर हो गई हैं, जिसके बाद उनके पति अरमान का चौंकाने वाला रिएक्शन सामने आया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पायल के घर से बाहर होने पर अरमान मलिक ने जताई खुशी

दरअसल, कल यानी रविवार को शो का दूसरा एलिमिनेशन हुआ जिसमें अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल को घर से बेघर होना पड़ा। पायल के घर से बेघर होने के बाद कृतिका पूरी तरह टूट गईं और फूट-फूट कर रोने लगीं. अरमान कृतिका को सांत्वना देने उनके पास जाते है. कहते कि उन्हें खुशी है कि पायल शो से चली गईं. वह चाहते थे कि वह शो में वह रहें और लड़ें, लेकिन वह चली गई हैं तो उन्हें इस बात की खुशी है.