logo-image
लोकसभा चुनाव

बिग बॉस के घर से बाहर हुईं पायल मलिक ने 'गोपी बहू' को दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं- वो खुद तो मुस्लिम से...

बिग बॉस घर बाहर हुईं पायल मलिक ने 'गोपी बहू' को दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं- वो खुद तो मुस्लिम से...

Updated on: 05 Jul 2024, 05:07 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 अपने कंटेस्टेंट्स की वजह से शुरू से ही चर्चा में है. इस सीजन में जो कंटेस्टेंट्स सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं, वो हैं अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां कृतिका और पायल. जब से दो पत्नियों वाले इस परिवार ने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया है, लोग उनके अनोखे परिवार में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इन्हें तीनों को काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है. हाल ही में टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया की गोपी बहू उर्फ ​​देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी अरमान के अपनी पत्नियों के साथ बिग बॉस के घर में आने पर नाराजगी जताते हुए कमेंट किया था, जिस पर अब अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने जवाब दिया है.

इस बार बिग बॉस के घर बाहर हुए पौलमी दास

बिग बॉस ओटीटी 3 से अब तक तीन एलिमिनेशन हो चुके हैं, हाल ही में पौलमी दास को बिग बॉस के घर से बाहर होना पड़ा, वहीं इससे पहले बिग बॉस के घर से पायल मलिक को घर से बाहर होते देखा गया था. फिलहाल घर के अंदर कृतिका और अरमान अभी भी खेल में बने हुए हैं, वहीं पायल मलिक ने अब शो से बाहर आने के बाद देवोलीना द्वारा कही गई सभी बातों का जवाब दिया है, जिससे गोपी बहू थोड़ी नाराज हो सकती हैं.

देवोलीना के बयान पर पायल मलिक का रिप्लाई

यूट्यूबर पायल मलिक ने शो से बाहर आने के बाद अपनी शादी को लेकर कई राज खोले. वह शादी में समझौता करने पर सवाल उठाने वालों के सवालों का जवाब देने से पीछे नहीं हटीं. हाल ही में जब उनसे देवोलीना द्वारा उनकी और अरमान की शादी पर की गई कमेंट के बारे में पूछा गया, तो पायल ने कहा, "सबसे पहले तो ये देखिए कि एक मुस्लिम लड़के से शादी करने पर आपको कितना ट्रोल किया गया. मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि जब हम आपकी जिंदगी के बारे में कुछ नहीं कह रहे हैं तो आपको भी हमारे रिश्ते के बारे में कुछ कहने का कोई हक नहीं है. '

यह भी पढ़ें- BB OTT 3: बिग बॉस के घर में हुई तीखी बहस, आपस में भिड़े लवकेश कटारिया और नेजी; हाथापाई तक पहुंची बात

आपको बता दें, जब टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस दोवोलीना भट्टाचार्य ने बिग बॉस के नए कंटेस्टेंट पर कमेंट करते हुए कहा था कि अरमान मलिक जैसे लोगों को शो में बुलाकर बिग बॉस आप एंटरटेन नहीं कर रहे बल्कि गंदगी दिखा रहे हैं. अरमान मलिक जैसे लोगों को शो का हिस्सा नहीं होना चाहिए, जिसके बाद अब पायल ने एक्ट्रेस को जवाब देते हुए ये बात कही है.