Advertisment

Bigg Boss 17: सलमान खान ने किया मन्नारा चोपड़ा का पर्दाफाश, वीकेंड का वार होगा मजेदार

बिग बॉस 17 के एक नए प्रोमो में सलमान खान ने मन्नारा चोपड़ा के खेल पर अपनी निराशा जताया है. आगामी वीकेंड का वार एपिसोड में, वह मन्नारा को स्कूल भेजता है और उसके गेमप्लान पर भी बात करते नजर आए.

author-image
Garima Sharma
New Update
Salman Khan

Salman Khan( Photo Credit : File photo)

बिग बॉस 17 को लेकर इन दिनों हर कोई उत्साहित है, शहर के हर कोने में शो के नए एपिसोड को लेकर चर्चा है, अब आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड के साथ यह और भी दिलचस्प होने वाला है.  पिछले हफ्ते, सलमान खान ने अपनी बाकी कंटेस्टेंट ती वजह से वीकेंड एपिसोड की मेजबानी नहीं की थी, लेकिन अब सुपरस्टार वापस आ गए हैं. नए प्रोमो में उन्हें मन्नारा चोपड़ा पर निराशा जाहिर करते हुए देखा जा सकता है, और उन्हें बेनकाब करते हुए दिखाया गया है.

Advertisment

मन्नारा चोपड़ा पर सलमान खान ने कमेंट किया

बिग बॉस 17 के नए प्रोमो के अनुसार, आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान अपनी जगह पर वापस आ जाएंगे. मन्नारा चोपड़ा पर अपनी निराशा व्यक्त करते हुए टाइगर 3 कहते हैं, ''मैं तुमसे बहुत परेशान हूं, मन्नारा'' सलमान खान ने आगे कमेंट करते हुए कहा कि  "हमारी लाडली गुड़िया, वो उमर चली गई है. इसके अलावा, सलमान खान मुनव्वर फारुकी की ओर मुड़ते हैं, और मुनव्वर फारुकी तुरंत रिएक्शन देते हैं और कहते हैं, मैं समझा चुका हूं. इस पर सलमान बताते हैं, ये आपकी जिम्मेदारी नहीं है. इसके दिमाग में कुछ नहीं आएगा.

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai-Abhishek Bacchan : अमिताभ बच्चन ने बहूरानी ऐश्वर्या राय को किया अनफॉलो, क्या तलाक लेंगे अभिषेक ?

मेजबान उनके बयानों पर ताली बजाते है

रियलिटी चेक करते हुए और अभिनेत्री को समझाते हुए, मेजबान उनके बयानों पर ताली बजाते हुए कहते हैं, "मैं किस पे भरोसा नहीं कर सकती तो तुम पर क्यों कोई भरोसा करे? ये खुद गेम खेल रही है. क्या किसी को तुम पर भरोसा है? वह अपने लिए एक खेल खेल रही है. आपको बता दें , बिग बॉग 17 अक्टूबर महिने के 15 तारीख को सेटार्ट हुआ था, जिसे आप रात 9 बजे देख सकते हैं.  इसके बाद सोमवार से शुक्रवार को रात 10 बजे और शनिवार-रविवार को रात 9 बजे इस शो को कलर्स चैनल पर देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- Dharmendra birthday 2023: फैंस और पैप्स के साथ धर्मेंद्र ने काटा अपना बर्थ-डे केक, सनी देओल ने लुटाया प्यार

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म टाइगर 3 में नजर आए थे, इस फिल्म में फीमेल लीड रोल में बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं, वहीं फिल्म में विलेन के तौर पर इमरान हाशमी भी नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया.

Source : News Nation Bureau

मन्नारा चोपड़ा का पर्दाफाश सलमान खान Salman Khan Mannara Chopra bigg boss 17 Salman Khan मन्नारा चोपड़ा mannara chopra
Advertisment
Advertisment