Advertisment

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान ने एक बार फिर अभिषेक मल्हान पर साधा निशाना, कह डाली ऐसी बात...

सलमान ने हाल ही में अभिषेक मल्हन की सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग के बारे में की गई कमेंट पर तीखा कटाक्ष किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2( Photo Credit : File Photo)

बिग बॉस ओटीटी 2 इंडिया में सबसे फेवरेट रियलिटी वेब शो में से एक है. इस शो को सभी ने पसंद करतो  हैं, और नापसंद भी, लेकिन इसे कोई नजरअंदाज नहीं कर सकता. जबकि कैटफाइट्स, और आरोप बिग बॉस ब्रांड का सार हैं, इसका शो होस्ट हमेशा आकर्षण का केंद्र होता है. सलमान खान की स्वैगर, मजाकिया वन-लाइनर्स, तेजतर्रारता का एक बड़ा फैंस आधार है, चाहे वह टेलीविजन शो या ओटीटी सीरीज हो. अपने ह्यूमन साइड के अलावा अभिनेता अक्सर वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान और घर के सदस्यों के व्यवहार पर आपा खो देते हैं.

Advertisment

सलमान खान ने 'फुकरा इंसान' पर किया कमेंट

सलमान ने हाल ही में अभिषेक मल्हन की सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग के बारे में की गई कमेंट पर तीखा कटाक्ष किया. मल्हन, जिन्हें उनके प्रशंसक 'फुकरा इंसान' के नाम से भी जानते हैं, अपने फॉलोअर्स के बारे में बोलते रहते हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 होस्ट ने शो में अपने फॉलोअर्स के बारे में लगातार डींगें हांकने के लिए डोमिनेटिंग कंटेस्टेंट की आलोचना की. वायरल प्रोमो में सलमान ने अभिषेक से पूछा, 'अभिषेक, तो आप इस शो में फॉलोअर्स लेकर आए हैं. 

यह भी पढ़ें- असफल करियर को लेकर Vivek Oberoi ने किया खुलासा, कहा- इंडस्ट्री ने किया दरकिनार

Advertisment

सलमान ने कहा- आप फॉलोअर्स को फॉलो करते हैं 

आपको ये बात की गारंटी है कि आपके ये शो फॉलोअर्स देख रहे हैं आप की वजह से? बाद वाले ने उत्तर दिया, "नहीं" किसी का भाई किसी की जान के अभिनेता ने तब कहा, “अगर आप नहीं होते तो हमारा क्या होता यार? तो हम सब आपका शुक्रिया अदा कर रहे हैं कि आप इस शो में आये हैं. अभिषेक, एक आदमी को फॉलो किया जाता है, आप फॉलोअर्स को फॉलो कर रहे हैं, जहां वो चाहते हैं कि वो आपको फॉलो करें. लेकिन आप फॉलोअर्स को फॉलो करते हैं ”

Source : News Nation Bureau

bigg boss ott 2 Abhishek malhan big boss Bigg Boss OTT 2 contetstants Salman khan on Abhishek Malhan
Advertisment
Advertisment