Advertisment

Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में सलमान खान ने कंगना रनौत के साथ खेला गरबा, टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन के साथ किया डांस

ड्रामा और झगड़ों से भरे एक हफ्ते के बाद, सीज़न का पहला वीकेंड का वार आज 21 अक्टूबर होने वाला है. सलमान खान के साथ कुछ अन्य मेहमान भी शामिल होंगे जो शो में मनोरंजन बढ़ाएंगे.

author-image
Garima Sharma
New Update
Bigg Boss

Bigg Boss( Photo Credit : FILE PHOTO)

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ गणपत के नए गाने हम आए हैं पर थिरकते नजर आ रहे हैं, जहां कृति और टाइगर को काले रंग में ट्विन करते देखा गया, वहीं सलमान खान ने भी ब्लैक टी-शर्ट, ग्रे जैकेट और जींस को चुना. तीनों को मजेदार बातचीत करते और खूब हंसते हुए भी देखा गया. इतना ही नहीं, कंगना रनौत भी अपनी आने वाली फिल्म तेजस के प्रमोशन के लिए सलमान खान के साथ शो में शामिल होंगी. 

Advertisment

सलमान खान के साथ शो में शामिल होंगी कंगना रनौत

इतना ही नहीं, कंगना रनौत भी अपनी आने वाली फिल्म तेजस के प्रमोशन के लिए सलमान खान के साथ शो में शामिल होंगी. एक्ट्रेस स्टेज पर होस्ट के साथ गरबा खेलती नजर आईं. लैवेंडर ऑफ-शोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही हैं. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इतना ही नहीं, वीकेंड का वार प्रोमो में सलमान खान को अभिषेक कुमार पर पहले शारीरिक हिंसा का आरोप लगाने और फिर उनके साथ कमरा और बिस्तर साझा करने के लिए राजी होने के लिए ईशा मालवीय की क्लास लेते हुए भी दिखाया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 17 (@biggboss16.updates._)

Advertisment

3 कंटेस्टेंट हो सकते हैं घर से बाहर 

इस सप्ताह, 3 कंटेस्टेंट नॉमिनेशन हैं. जिसमें अभिषेक कुमार, नवीद सोले और मन्नारा चोपड़ा को बिग बॉस के घर से बेदखल होने के लिए नाम सामने आया है. हालांकि, चूंकि यह पहला सप्ताह है, ऐसी खबरें हैं कि मेजबान किसी निष्कासन की घोषणा नहीं कर सकता है,  इस बीच, काम के मोर्चे पर, सलमान खान अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. मनीष शर्मा डायरेक्टर, जासूसी थ्रिलर में इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ भी हैं और यह इस दिवाली 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में शाहरुख खान का एक्शन से भरपूर कैमियो भी होगा.

Source : News Nation Bureau

ganapath सलमान खान Kangana Ranau Garba with Kangana Ranaut Salman Khan played Garba Kangana Ranaut टाइगर श्रॉफ bigg-boss बिग बॉस 17 कंगना रनौत Salman Khan Weekend Ka Vaar Salman Khan Bigg Boss 17 Salman Khan
Advertisment
Advertisment