Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस में अरमान-कृतिका हुए इंटिमेंट...भड़के लोग, शिवसेना MLA ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार अरमान मलिक और कृतिका मलिक के बीच एक इंटिमेंट सीन दिखाया गया है. इसको लेकर बवाल मच गया है

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3( Photo Credit : social media)

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर इस बार 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' को होस्ट कर रहे हैं. शो में अधिकतर खिलाड़ी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर या यूट्यूबर्स हैं. इनमें अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक भी शामिल हैं. दोनों शो का हिस्सा हैं और काफी बढ़-चढ़कर गेम खेल रहे हैं. इस बार का बिग बॉस ओटीटी सीजन काफी विवादों में है. इस पर पहले ही बहुपत्नी विवाह को समर्थन देने के आरोप लग चुके है. शो की गरिमा को लेकर अब नया बवाल मचा गया है. ताजा अपडेट में शिवसेना विधायक मनीषा कायंदे ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के खिलाफ 'अश्लीलता' के लिए कार्रवाई की मांग की है. इसकी वजह चौंकाने वाली है. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के स्टेज पर भिड़े एल्विश यादव और मिस्टर फैजू, अनिल कपूर भी हैरान

बिग बॉस मेकर्स पर भड़की मनीषा कायंदे 

शिवसेना सचिव और प्रवक्ता, विधायक मनीषा कायंदे ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के खिलाफ तत्काल कार्रवाई का अनुरोध करने के लिए मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से संपर्क किया है. उन्होंने मेकर्स पर अश्लीलता को प्रोत्साहित करने के आरोप लगाए हैं. कायंदे ने शो की सामग्री पर अपनी नाराजगी व्यक्त की. इसकी वजह शो में यूट्यूबर और 'बीबी ओटीटी 3' के कंटस्टेंट अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका का एक अंतरंग वीडियो है जो ऑनलाइन लीक हो गया है. 

युवाओं पर पड़ेगा गलत प्रभाव

मनीषा कायंदे ने कहा, 'बिग बॉस ओटीटी 3' एक रियलिटी शो है. शूटिंग चल रही है. यह पूरी तरह से अश्लीलता है और इसे यहां दिखाया गया है. यूट्यूब इन्फ्लुएंसर भी इसमें भाग ले रहा है. अब उसने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं और जो सीन दिखाए जा रहे हैं, उनके लिए अब हमने मुंबई पुलिस से कार्रवाई करने का अनुरोध किया है और हमने उन्हें एक पत्र दिया है. रियलिटी शो के नाम पर अश्लीलता का यह सार्वजनिक प्रदर्शन, यह कितना सही है. यह युवा दिमाग को कैसे प्रभावित करता है?"

शो के CEO की गिरफ्तारी की मांग

उन्होंने यह भी कहा, "हम केंद्र में सूचना और प्रसारण मंत्री के पास भी जाएंगे और हम उनसे संसद के इसी सत्र में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कानून लाने का अनुरोध करेंगे. हमने उनसे अभिनेताओं और शो के सीईओ को भी गिरफ्तार करने के लिए कहा है."

अरमान और कृतिका हुए घर में इंटिमेंट

'बीबी ओटीटी 3' में अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी के साथ इंटिमेंट होते नजर आए थे. इसका वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया और जमकर वायरल हो रहा है. एक बार फिर मेकर्स पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे हैं. दर्शक भी अरमान मलिक से नाराज हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

कृतिका मलिक Armaan Malik Manisha Kayande अरमान मलिक मनीषा कायंदे Bigg Boss Ott Kritika Malik
Advertisment