Advertisment

Bigg Boss: पूजा भट्ट को देख सनी लियोन को आई महेश भट्ट की याद, कह डाली ऐसी बात

हाल ही में सनी लियोन ने उस दिन को याद किया जब भट्ट ने उन्हें फिल्म का ऑफर किया था. उन्होंने यह भी कहा कि 'महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट के बिग बॉस में आने से 'जिंदगी एक फुल सर्कल में आ गई है'.

Advertisment
author-image
Divya Juyal
New Update
Sunny leone  18

Bigg Boss( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने सलमान खान के रियलिटी शो, 'बिग बॉस 5' से इंडस्ट्री में अपना सफर शुरु किया था. उन्होंने भारत में बिग बॉस में गेस्ट कंटेस्टेंट के रूप में अपनी पहली स्क्रीन प्रेजेंस के साथ सभी का ध्यान खींच लिया था. शो के दौरान, फिल्ममेकर महेश भट्ट ने उन्हें उनकी बॉलीवुड की पहली फिल्म जिस्म 2 का ऑफर किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में, सनी ने उस दिन को याद किया जब भट्ट ने उन्हें फिल्म का ऑफर किया था. उन्होंने यह भी कहा कि 'महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट के बिग बॉस में आने से 'जिंदगी एक फुल सर्कल में आ गई है'.

Advertisment

आपको बता दें कि, मीडिया के साछ हुए एक इंटरव्यू के दौरान, सनी ने बिग बॉस 5 को लेने के पीछे की असली वजह का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वह अलग-अलग कारणों से शो में प्रतियोगी के रूप में नहीं जाना चाहती थीं. उनकी बॉयोग्राफी वेब सीरीज 'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी' में कहा गया था कि उन्हें विजेता पुरस्कार से अधिक पैसे की पेशकश की गई थी. इसे साफ करते हुए, सनी ने कहा, "मुझे नहीं पता कि बिग बॉस विजेता क्या बनाता है. उन्होंने उस साल क्या बनाया था? मुझे नहीं पता. मुझे भुगतान मिला. मैं पहले कई अलग-अलग कारणों से (बिग बॉस 5 में एक प्रतियोगी के रूप में) नहीं जाना चाहती थी. सबसे पहले सुरक्षा थी और यह नहीं पता था कि जब मैं वहां पहुंचूंगी तो लोग कैसे रिएक्शन देंगे. मेरे दिमाग में, मैं सोच रही था, ठीक है, यह घर पर एक डाउन पेमेंट है. क्योंकि मैंने इसे भविष्य के रूप में नहीं देखा. मैंने हाल ही में शादी की है इसलिए मैं जीवन की एक नई शुरुआत की उम्मीद कर रही थी. इसलिए हमने सोचा कि हम घर के लिए एडवांस पेमेंट कर देंगे. और बस इतना ही. यह इतना आसान था. "

यह भी पढ़ें - Kashmir Files Unreported: पत्नी के साथ कश्मीर के शंकराचार्य मंदिर पहुंचे विवेक अग्निहोत्री, नए प्रोजेक्ट के लिए लिया आशीर्वाद

एक्ट्रेस ने आगे कहा, जब महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म की पेशकश की तो उन्हें नहीं लगा कि यह सच है. उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि महेश भट्ट कौन हैं. उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने बस इतना कहा कि यह फिल्म इंडस्ट्री से हैं और बाकी सभी लोग घर में केले खा रहे थे. हे भगवान, यह व्यक्ति घर में आ रहा है, यह चर्चा हो रही थी. मुझे नहीं पता कि वह कौन है. मेरा मतलब है कि वह सच में अद्भुत है, मुझे बाद में एहसास हुआ." सनी ने यह भी कहा कि यह 'पागलपन' है कि महेश की बेटी पूजा भट्ट, जिन्होंने जिस्म 2 का निर्देशन किया था, अब बिग बॉस ओटीटी 2 में एक कंटेसंटेट हैं. उन्होंने कहा, "यह बहुत अच्छा है कि जीवन कैसे एक पूरे सर्कल में आ गया है." सनी और पूजा को बिग बॉस ओटीटी 2 प्रीमियर में स्टेज शेयर करते देखा गया था. 

Advertisment

 

 

bigg boss ott 2 news-nation Jism 2 Sunny Leone pooja bhatt news nation tv bollywood Mahesh Bhatt Bollywood News
Advertisment
Advertisment