Advertisment

Elvish Yadav: आलिया का एल्विश को सपोर्ट करना नहीं आया स्वरा को रास, ट्विटर पर दिखाया सच

स्वरा (Swara Bhaskar)  ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक पोस्ट को रीट्वीट किया, जिसमें लिखा था, “हैलो @आलिया, यह एल्विश यादव हैं, जिनकी आप तारीफ कर रहे हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Swara slams alia

Swara slams alia ( Photo Credit : social media)

बिग बॉस ओटीटी (Bigg boss OTT) जीतने के बाद से एल्विश यादव (Elvish Yadav) पहले से भी ज्यादा चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने जब से बिग बॉस जीता है, तब से कई यूजर्स उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कहीं यूजर्स उनके विरोध में आ गए हैं. इसमें एक नाम आलिया भट्ट का भी शामिल है, आलिया ने एल्विश की तारीफ में पोस्ट किया है, जिसको लेकर कई यूजर्स ने उनकी आलोचना की है. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी आलिया (Alia Bhatt) को सुनाते  हुए एक पोस्ट किया है.

Advertisment

स्वरा (Swara Bhaskar)  ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक पोस्ट को रीट्वीट किया, जिसमें लिखा था, “हैलो @आलिया, यह एल्विश यादव हैं, जिनकी आप तारीफ कर रहे हैं. महिलाओं के प्रति उसके पूरी तरह से निंदनीय रवैये पर एक अच्छी नज़र डालें, वह कैसे बेशर्मी से स्वरा के साथ $exual h@rassm€nt में जुड़े हुए है. आप जैसी एक्ट्रेस के लिए यह कितनी बड़ी गिरावट है.”

2021 से जुड़ी है बहस

ट्विटर यूजर ने एल्विश (Elvish Yadav) और स्वरा के बीच 2021 की तीखी बहस के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए, जिसके बाद एल्विश ने स्वरा का अश्लील तरीके से अपमान किया. 2021 में, एल्विश और स्वरा के बीच एक राजनीतिक मुद्दे पर ट्विटर पर तीखी नोकझोंक हुई. जब स्वरा ने एल्विश को गलत साबित करने के लिए तथ्यों का हवाला दिया, तो उसने उसे जवाब दिया, “झूठा झूठा! चड्ढी (अंडरवियर) में आग लग गई!” इसके बाद एल्विश ने और भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और लिखा, “अत्यधिक m@sturb@tion आपको अंधा बना देता है यह एक मिथक था लेकिन स्वरा दीदी इसको सही साबित कर सकती है. जीएसटी शब्द का प्रयोग किया मैंने स्वरा?”

Advertisment

बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर आलिया के 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन के दौरान, एक फैन ने उनसे पूछा, "एल्विश यादव के बारे में कुछ हो जाए". आलिया ने जवाब दिया, “सिस्टमम.''इसके बाद एल्विश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर आलिया को तुरंत जवाब दिया. उन्होंने आलिया की स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ''आई लव यू

Source : News Nation Bureau

Elvish Yadav elvish yadav news swara bhaskar Alia Bhatt Instagram bigg-boss Alia Bhatt Films Alia Bhatt Bigg Boss Ott
Advertisment
Advertisment