Advertisment

Bigg Boss 17: बिग बॉस के पहले हफ्ते में ये घरवाले हुए नॉमिनेट, घर में बना तनाव का माहौल 

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के पहले वीकेंड का वार में अभिषेक कुमार, नवीद सोले और मन्नारा चोपड़ा को बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
BIGG BOSS 17

Bigg Boss 17( Photo Credit : Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का प्रीमियर 15 अक्टूबर को हुआ था, जिसमें अभिनेता सलमान खान एक होस्ट के रूप में लौट आए पिछले एपिसोड में सीजन का पहला नॉमिनेशन हुआ था और अभिषेक कुमार, नवीद सोले और मन्नारा चोपड़ा को बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था. इस सीजन में, बिग बॉस के घर को दिल (दिल), दिमाग (दिमाग), और दम (ताकत) की थीम के आधार पर तीन 'मकानों' में बांटा गया है.

Advertisment

पहले वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, कंटेंस्टेंट्स को उन लोगों को नॉमिनेट करने का टास्क दिया गया था जिन्हें वे शो में मिसफिट मानते थे. दिल हाउस में, प्रतियोगियों ने मन्नारा चोपड़ा को नामिनेट करने का फैसला किया, जबकि मन्नारा ने शो में कम बातचीत करने को लेकर, नील भट्ट को नॉमिेट किया. जैसे-जैसे नॉमिनेशन जारी रहा, दिमाग (माइंड) घर के कंटेसेटेंट्स ने नवीद सोले को भी नॉमिनेट किया, और दम के प्रतिभागियों ने अभिषेक कुमार को नामित किया, जिन्होंने बदले में खानजादी को नामांकित करने का फैसला किया. इन नॉमिनेशन्स ने घर में तनाव वाला माहौल पैदा कर दिया, जिससे घर के भीतर टकराव देखी गई. नामांकन के बाद मन्नारा चोपड़ा इमोशनली टूट गईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस बीच, अभिषेक कुमार घर में आकर्षण का केंद्र बन गए क्योंकि उन्होंने अपने साथी प्रतियोगियों के साथ कई बहसें कीं. उनका व्यवहार इस हद तक बढ़ गया कि वह सनी आर्य के साथ शारीरिक रूप से हिंसक हो गए, जिसके बाद उन्हें बिग बॉस को फटकार लगानी पड़ी.

Advertisment

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट में एक्स अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और ईशा मालविया (Isha Malviya), रिंकू धवन (Rinku Dhawan), अरुण मशेट्टी (Arun Mashetty), सनी आर्य (Sunny Arya), फिरोजा खान (Firoja Khan), सोनिया बंसल (Sonia Bansal), जिग्ना वोरा (Jigna Vora), सना रईस खान (Sana Raees), अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal), मुनव्वर फारुकी (Munawar faruqui) शामिल हैं. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और मन्नारा चोपड़ा भी घरवालों की लिस्ट में शामिल हैं. 

Entertainmnet news Bigg Boss 17 house Mannara Abhishek Kumar bigg boss 17 mannara chopra Bollywood News Bigg Boss 17 Salman Khan
Advertisment
Advertisment